मनोरंजनमुंबई-चेन्नई एवं गुजरात

आमिर खान की बेटी आयरा की नूपुर शिकरे के साथ हुई शादी

मुंबई-NewsXpoz : आमिर खान की लाडली आयरा अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिकरे के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। आज दोनों ने अपने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में एक-दूसरे से शादी रचाई है। शादी के बाद नई-नवेली जोड़ी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं। नूपुर और आयरा बेहद प्यारे लग रहे हैं। नूपुर ने खास मौके पर पिंक और ब्लू कलर का लहंगा पहना है, वहीं नूपुर नीले रंग के कुर्ते पाजामा में डैशिंग लग रहे हैं।

आमिर खान की बेटी आयरा खान और नूपुर शिकरे ने आज तीन जनवरी को कोर्ट मैरिज की है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी का पंजीकरण कराने के बाद जोड़ा आठ जनवरी को महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से उदयपुर में शादी के बंधन में बंधेगा। आयरा और नूपुर ने आज मुंबई में अधिकारियों की मौजूदगी में ताज एंड्स में अपनी शादी का पंजीकरण कराया।

अपनी शादी के समारोह में नूपुर शिकरे बहुत अलग अंदाज में पहुंचे। नूपुर किसी कार या बग्गी में नहीं, बल्कि वे सड़क पर दौड़ लगाते हुए शादी के वेन्यू तक पहुंचे। दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने शादी की रस्म के दौरान भी शेरवानी या सूट नहीं पहना। नूपुर जिम कॉस्ट्यूम में ही शादी की रस्में निभाते दिखे। हालांकि, शादी के बाद जरूर उन्होंने कुर्ता पाजामा पहन अपनी दुल्हनिया आयारा के साथ जमकर पोज दिए।

शादी के कार्यक्रम से और भी वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में नूपुर और आयरा का परिवार नजर आ रहा है। आमिर खान की दूसरी पत्नी किरण राव भी आयरा और नूपुर की शादी में बेटे आजाद के साथ शामिल हुईं। सामने आए एक वीडियो में आमिर खान, किरण को प्यार करते नजर आ रहे हैं। ग्रीन और क्रीम कलर की ड्रेस में किरण बेहद प्यारी लग रही हैं।

अन्य वीडियो में आमिर खान और रीना दत्ता अपने बेटी और दामाद के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। बता दें की आयारा खान, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। बीते वर्ष आयरा ने नूपुर के साथ सगाई की थी। नूपुर एक सेलिब्रिटी फिटनेस कोच और ट्रेनर हैं। इसके अलावा वे डांसर भी हैं। वहीं, आयरा मेंटल हेल्थ के लिए जागरूकता फैलाती हैं। वे कई एनजीओ के साथ मिलकर काम करती हैं।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *