देश-विदेश

पूर्व PM के बहू की हेकड़ी, कहा- मेरी कार 1.5 करोड़ की, मरना है तो…

नई दिल्ली : भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा की बहू का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बाइक सवार को डांटती नजर आ रही हैं. उन्होंने उस शख्स ये यह तक कह दिया कि तुम्हारी जिंदगी से ज्यादा मेरी गाड़ी कीमती है. दरअसल, देवेगौड़ा की बहू भवानी रेवन्ना की लग्जरी कार में एक बाइक सवार ने टक्कर मार दी, जिसके बाद उन्होंने उसे जमकर डांटा. वायरल वीडियो में भवानी ने यहां तक कहा कि उनकी 1.5 करोड़ रुपये की कार बाइक सवार की जान से ज्यादा कीमती है. उनकी अन्य संवेदनहीन टिप्पणियों की राज्यभर के लोगों ने आलोचना की है.

बेलगावी सुवर्णा सौधा में हुई इस घटना के जवाब में भवानी के पति जेडीएस विधायक और पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना ने पत्‍नी की टिप्पणी के लिए माफी मांगी है. उन्होंने कहा, ‘अगर किसी को भवानी की बातों से ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगता हूं. उसके दोस्त की कार क्षतिग्रस्त होने पर उसने गुस्से में प्रतिक्रिया जताई थी. भवानी ने अपने जीवन में कभी किसी को चोट नहीं पहुंचाई है.

वीडियो फुटेज में गुस्से में भवानी को घायल बाइक सवार पर गुस्‍सा उतारते देखा गया, जिसकी बाइक उनकी लग्जरी कार से टकरा गई थी. उन्‍होंने बाइक सवार से कहा, ‘अगर तुम मरना चाहते थे, तो तुम्‍हें बस के नीचे जाना चाहिए था. तुम मेरी कार से मरना चाहते थे.’ वह चिल्लाती नजर आ रही हैं, “मरने की चिंता करना बंद करो यार. मेरी 1.5 करोड़ रुपये की कार का क्या होगा?’

यह घटना पिछले हफ्ते मैसुरु जिले के केआर नगर तालुक में सालिग्राम गांव के पास हुई. जब लोगों ने उन्हें समझाने की कोशिश की, तो भवानी ने जोर देकर कहा कि जो भी मुझसे बात करना चाहता है, वह पहले 50 लाख रुपये दे और फिर बात करे. सोमवार को वायरल हुए इस वीडियो को देखकर लोगों ने भवानी के गुस्से की आलोचना की और जनता के प्रति देवेगौड़ा परिवार के व्यवहार पर सवाल उठाए.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *