कर्नाटक-केरल एवं अन्यप्रदेश

ओडिशा : वैन-ट्रक की जोरदार टक्कर, आठ लोगों की मौत

भुवनेश्वर : ओडिशा में आज तड़के एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई है, जबकि सात बुरी तरह से घायल हैं। जानकारी के मुताबिक, दो परिवार के सदस्‍य मां तारिणी का दर्शन करने के लिए खुशी-खुशी घर से निकले थे, लेकिन यह खुशी एक मिनट में गम में बदल गई। हादसा तारिणी मंदिर से महज तीन किलोमीटर की दूरी पर हुआ।

वैन के सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा जाने से सात लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह दर्दनाक सड़क हादसा आज सुबह केंदुझर जिले में एनएच 20 बालीजोड़ी के पास हुआ। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों का दिगपहांडी इलाके से है।

दुर्घटना का कारण बना चालक अभी फरार है। हादसे में पीछे की सीट पर बैठे जगदीश गौड़ बाल-बाल बच गए। उनके अनुसार, 17 लोग एक वाहन में आए थे। उनका परिवार, उनके मामा का परिवार और पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग घटगांव आये थे। रात करीब 8.30 बजे वे घर से निकले थे। आज सुबह 5 बजे यह हादसा हो गया।

दो परिवारों के 16 सदस्य दिगपहांडी से एक वैन में मां तारिणी दर्शन के लिए जा रहे थे। एनएच 20 बालीजोड़ी के पास आज सुबह करीब पांच बजे सड़क किनारे खड़े एक ट्रक को वैन ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे आठ लोगों की मौत हो गई और सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आनंदपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *