खेल

IPL 2024 : ओपनिंग सेरेमनी में अक्षय-टाइगर का जलवा, सोनू-रहमान ने जीता दिल

चेन्नई : आज आईपीएल के 17वें सीजन की शुरुआत हो रही है। पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियंस चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से है। इस मैच से पहले ओपनिंग सेरेमनी आयोजित की जा रही है। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंच रहे हैं। फैंस को रोमांच का पूरा डोज मिलने वाला है।

रहमान ने चल छैयां गाने पर किया परफॉर्म : एआर रहमान ने चर्चित गाने चल छैयां छैयां गाने पर पूरी टीम के साथ परफॉर्म किया।

नीति मोहन ने गाया गाना : नीति मोहन भी परफॉर्म करने पहुंची हैं। उन्होंने बरसो रे मेघा-मेघा गाने पर परफॉर्म किया। उनका साथ एक और महिला सिंगर ने दिया। इन दोनों ने परफॉर्मेंस से चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में दर्शकों का दिल जीत लिया।

रहमान का साथ देने मोहित चौहान पहुंचे : रहमान का साथ देने मोहित चौहान पहुंचे हैं। मोहित ने इश्क मिटा गाना गया। फिर मोहित ने रहमान के कम्पोजिशन में बने दिल्ली-6 फिल्म का मसकली गाना गाया।

रहमान ने भी जीता दिल : सोनू निगम के बाद एआर रहमान ने मां तुझे सलाम गाने पर परफॉर्म किया। उन्होंने अपनी आवाज से दर्शकों का मन मोह लिया।

सोनू निगम और एआर रहमान कर रहे परफॉर्म : अक्षय-टाइगर के बाद सोनू निगम ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा। उन्होंने वंदे मातरम् गाना गाया और फैंस का दिल जीत लिया।

अक्षय ने बाला गाने पर परफॉर्म किया : अक्षय कुमार ने हाउसफुल-4 के गाने बाला-बाला गाने पर डांस किया। फिर अक्षय और टाइगर सुनो गौर से दुनिया वालों गाने पर बाइक से स्टेडियम का चक्कर लगाया। इसे देखकर फैंस अपना उत्साह कंट्रोल नहीं कर सके। दोनों को फैंस ने खूब चीयर किया। इसके बाद दोनों का परफॉर्मेंस खत्म हुआ।

अक्षय ने देसी बॉयज के गाने पर परफॉर्म किया : अक्षय ने देसी बॉयज के गाने सुबह होने न दे गाने पर परफॉर्म किया। फिर उन्होंने भूल भुलैया गाने पर परफॉर्म किया। साथ ही पार्टी ऑल नाइट गाने पर परफॉर्म किया। चुरा के दिल मेरा गोरिया चली गाने पर परफॉर्म किया।

अक्षय-टाइगर कर रहे परफॉर्म : ओपनिंग सेरेमनी का आगाज अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने सारे जहां से अच्छा गाने से किया। फिर उन्होंने हबीबी गाने पर परफॉर्म किया। टाइगर ने हबीबी गाने पर सोलो परफॉर्म किया। अक्षय और टाइगर बड़े मियां छोटे मियां फिल्म में साथ काम कर रहे हैं।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *