प्रदेशयूपी एवं उत्तराखंड

कानपुर : विधवा महिला से हैवानियत मामले में 3 और आरोपी गिरफ्तार

कानपूर : उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के काकादेव इलाके में 35 वर्षीय एक विधवा के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करने के आरोप में पुलिस ने शुक्रवार को तीन और लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.  पुलिस ने यह जानकारी दी. महिला घर में निर्वस्त्र अवस्था में खून से लथपथ मिली थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया था. पोस्टमार्टम में रेप की पुष्टि हुई.

पुलिस के अनुसार, बुधवार को एक अन्य आरोपी 25 वर्षीय अर्जुन यादव को गिरफ्तार किया गया था और इस मामले में अब तक कुल चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.  आरोपी अर्जुन के पीड़िता के साथ पहले से कथित रूप से अवैध संबंध थे.

चार आरोपी गिरफ्तार : अपर पुलिस उपायुक्त (मध्य) आरती सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि मामले में शुक्रवार को रिंकू यादव (19), रोहित यादव (23) और चिंटू तिवारी उर्फ चिंटू कोरी (32) को गिरफ्तार किया गया है. ये सभी काकादेव इलाके के रावतपुर के ही रहने वाले हैं. एडीसीपी ने बताया कि तीन चिकित्सकों के पैनल द्वारा किए गए पोस्टमार्टम से पुष्टि हुई कि हत्या से पहले महिला के साथ बलात्कार किया गया था.

पोस्टमार्टम में रेप की पुष्टि : पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम के नतीजों में अत्यधिक खून बहने के कारण मौत होने की पुष्टि हुई है. पुलिस जांच में पता चला कि मुख्य आरोपी अर्जुन ने गिरफ्तार लोगों के साथ मिलकर महिला की हत्या की साजिश रची थी. उन्होंने कहा कि पुलिस हत्या के पीछे के सटीक मकसद का पता लगाने के लिए सभी गिरफ्तार लोगों को हिरासत में लेने की कोशिश कर रही है.

आपको बता दें कि 35 साल की मृतका टिफिन सर्विस चलाती थी. सोमवार दोपहर को उसकी बेटी ने महिला को घर पर निर्वस्त्र अवस्था में खून से लथपथ पाया था. इसके बाद पीड़िता को लाला लाजपत राय अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान मंगलवार तड़के उसकी मौत हो गयी.

Plz Download the App for Latest Updated News : NewsXpoz 

Posted & Updated by : Rajeev Sinha 

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *