Xpoz-स्पेशलकर्नाटक-केरल एवं अन्यप्रदेश

प्यार में ख़ुदकुशी करने गया स्टेशन, ट्रेन के आगे कूदा राजू..लेकिन रवीना पीछे हटी

नई दिल्ली-NewsXpoz : राजस्थान के बालोतरा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि यहां एक 34 साल का व्यक्ति और उसकी प्रेमिका अपनी जिंदगी खत्म करने के लिए राजस्थान के एक रेलवे स्टेशन पर गए थे। जैसे ही ट्रेन आई तो प्रेमी जो दो बच्चों का पिता था, उसके आगे कूद गया और उसकी मौत हो गई। लेकिन उसकी प्रेमिका ने ऐन वक्त पर अपना मन बदल लिया और पीछे हट गई। ये घटना गुरुवार रात राजस्थान के बालोतरा जिले के पचपदरा थाना इलाके की बताई जा रही है।

पेशे से मजदूर था राजू, गांव की रवीना से प्यार : मृतक की पहचान राजू भट्ट के रूप में हुई है, जो पेशे से मजदूर था। राजू भट्ट के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं। घटना के बाद राजू के परिवार ने उसकी प्रेमिका रवीना (20) और उसके परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि राजू और उसके ही गांव में रहने वाला रवीना पिछले एक साल से रिलेशनशिप में थे। हालांकि, कई परिस्थितियों के कारण उनकी शादी नहीं हो सकी।

ट्रेन की स्पीड देखकर रवीना पीछे हटी : गुरुवार को इस बात पर राजू और रवीना के बीच तीखी बहस हुई और उन्होंने आत्महत्या करने का फैसला किया। दोनों खेड़ गांव के पास रेलवे ट्रैक पर पहुंचे। लेकिन जब तेज रफ्तार ट्रेन आई तो ट्रेन की स्पीड देखकर रवीना डर के मारे पीछे हट गई, मगर राजू तब तक उसके सामने कूद चुका था। बाद में ट्रेन गार्ड और स्टेशन के अन्य कर्मचारी राजू के शव को बालोतरा स्टेशन लाए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राजू के शव को अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया।

राजू परिवार ने लगाए हत्या के आरोप : हालांकि, राजू के परिवार ने प्रेमिका रवीना और उसके परिवार की गिरफ्तारी की मांग करते हुए उसका शव लेने से इनकार कर दिया है। मृतक के भाई वीरमाराम ने आरोप लगाया कि राजू को पहले भी जान से मारने की धमकी मिली थी। उन्होंने आरोप लगाया कि महिला के परिवार ने राजू की हत्या कर दी और उसके शव को पटरी पर रख दिया ताकि ऐसा लगे कि उसकी मौत आत्महत्या से हुई है। परिजनों के मुताबिक, राजू की शादी करीब 15 साल पहले हुई थी और उसके आठ और पांच साल के दो बेटे हैं।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *