कर्नाटक-केरल एवं अन्यराजनीति

कोलकाता में भाजपा की विशाल रैली आज, गृहमंत्री शाह होंगे शामिल

कोलकाता : बंगाल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद डॉ. सुकांत मजूमदरा ने कहा है कि बुधवार को कोलकाता में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को सुनने के लिए लोगों में भारी उत्साह है। बुधवार की रैली के लिए मंगलवार शाम से ही लोग बंगाल के विभिन्न हिस्सों से कोलकाता पहुंचने शुरू हो गए हैं। उन्होंने कहा, बुधवार को कोलकाता में गेरुआ सुनामी आएगा।

पश्चिम बंगाल अब बदल गया है। यहां के लोग अब ममता बनर्जी सरकार से उकता चुके हैं और भ्रष्टाचारी सरकार से मुक्ति चाहते हैं। वे यहां धर्मतला में बुधवार की रैली स्थल का जायजा लेने के बाद बात कर रहे थे। उल्लेखनीय है कि .यह विशाल रैली मनरेगा के तहत सौ दिन कार्य योजना के कार्यान्वयन में अनियमितताओं के विरोध में आयोजित की जा रही है।

सुकांत ने कहा, बंगाल अब बदल चुका है। बंगाल के लोग बदलने लगे हैं। अब लोगों का अपार समर्थन भाजपा को मिलने लगा है। लोग बंगाल की ममता बनर्जी की भ्रष्टाचार की सरकार से पूरी तरह से त्रस्त हैं। वे उससे मुक्ति चाहते हैं। बुधवार को जब केंद्रीय मंत्री अमित शाह यहां धर्मतला में आएंगे तो आपको दिखेगा कि किस तरह से पूरा कोलकाता पर गेरुआ सुनामी छा जाएगा। लोग मंगलवार शाम से ही आने शुरू हो गए हैं। एक लाख से अधिक लोग बुधवार को कोलकाता पहुंच रहे हैं।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर तृणमूल के बदमाश किसी भी भाजपा के कार्यकर्ता को यहां आने से रोकेंगे या किसी भी तरह की नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे तो यह कोर्ट की अवमानना होगी। क्योंकि कोर्ट के आदेश के बाद ही यहां पर रैली की अनुमति मिली है। दूसरी ओर, तृणमूल के गुंडों ने कुछ किया तो हमारे कार्यकर्ता भी चुप नहीं बैठेंगे।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *