Xpoz-स्पेशलप्रदेशयूपी एवं उत्तराखंड

यूपी : नशेड़ी शौहर ने गर्भवती बेगम को दिया तलाक़, पीड़िता 9 बच्चों की अम्मी

मेरठ-NewsXpoz : उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बार फिर से तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपी शौहर ने अपनी गर्भवती बेगम के पेट में लात मारकर घर से बाहर निकल दिया। मारपीट से महिला की हालात ख़राब बताया जा रही है। इस पूरे प्रकरण के बाद महिला एसएसपी कार्यालय पहुंची और न्याय की गुहार लगाई।

9 बच्चों की अम्मी है पीड़िता : जानकारी के अनुसार, मेरठ के कंकरखेड़ा में शराबी शौहर ने 9 बच्चों की गर्भवती बेगम को पेट में लात मारकर तीन तलाक दे दिया और घर से निकाल दिया। पीड़ित महिला ने बताया कि उसका निकाह 11 वर्ष पहले सरूरपुर थाना क्षेत्र के गांव खिवाई निवासी जुल्फिकार के साथ हुआ था। पीड़ित महिला साजमा ने बताया कि उसके नौ बच्चे हैं और वह 6 माह की गर्भवती भी है।

शराब पीने का विरोध करने पर की मारपीट : महिला का आरोप है कि उसका शौहर शराबी है। महिला ने जब शौहर के शराब पीने का विरोध किया तो आरोपी ने महिला के साथ मारपीट की और उसके पेट में लात मारते हुए तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। शौहर के द्वारा मारपीट से महिला की तबियत बिगाड़ गई जिसके बाद महिला का शौहर घर पर ताला लगाकर फरार हो गया। इसके बाद महिला के मायके पक्ष के लोग उसे अस्पताल लेकर गए और उसका इलाज कराया।

एसएसपी कार्यालय में की शिकायत : अस्पताल में इलाज कराने के बाद जब महिला की हालात कुछ ठीक हुई तब वह अपने नौ बच्चों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराते हुए आरोपी शौहर पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। अब इस मामले में जांच करके आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *