Xpoz-स्पेशलप्रदेशमध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़

गुस्साए ब्वॉयफ्रेंड ने फूंका फ्लैट, कहा-‘मैंने तेरे घर में आग लगा दी..जाकर देख ले’

इंदौर-NewsXpoz : मध्य प्रदेश के इंदौर में एक ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड से नाराज होकर उसके फ्लैट को ही आग लगा दी. यह हैरतअंगेज मामला इंदौर का ही है जहां कनाड़िया थाना क्षेत्र में यह घटना घटित हुई है. इतना ही नहीं ब्वॉयफ्रेंड ने फ्लैट में आग लगाने के बाद गर्लफ्रेंड को फोन लगाया और कहां की जा जाकर देख ले मेने तेरे घर को आग लगा दी है.

बर्थडे पार्टी में गई थी महिला : उन्होंने बताया कि घटना के सीसीटीवी फुटेज से भी आरोपी के इस वारदात को अंजाम देने की पुष्टि हुई है. केपी यादव ने बताया कि धकेता ने महिला के फ्लैट को तब आग के हवाले किया, जब वह एक जन्मदिन पार्टी में गई थी. उन्होंने बताया कि पुलिस और अग्निशमन दल ने आग पर काबू पाया था.

बातचीत बंद करने से था नाराज : थाना प्रभारी ने बताया कि 34 वर्षीय महिला के पति की मौत हो चुकी है और धकेता उसका परिचित है, हालांकि कुछ समय पहले उसने आरोपी से बात करना बंद कर दिया था. उन्होंने बताया कि महिला ने प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि बातचीत बंद किए जाने से नाराज होकर धकेता ने उसे बर्बाद करने की धमकी दी थी और तीन फरवरी की रात को उसे फोन करके उसके फ्लैट में आग लगाने की जानकारी दी थी.

इन धाराओं में केस दर्ज : यादव ने बताया कि पुलिस ने धकेता के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 457 (रात में सेंध लगाकर किसी परिसर में घुसना) और धारा 436 (भवन को जलाकर खाक करने की नीयत से ज्वलनशील पदार्थ का कुचेष्टापूर्ण इस्तेमाल) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. उन्होंने बताया कि इस मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *