प्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

बिहार : मधेपुरा में पढ़ने जा रहे 15 वर्षीय छात्र का अपहरण, 30 लाख की डिमांड

मधेपुरा-NewsXpoz : बिहार के मधेपुरा में कोचिंग पढ़ने जा रहे 15 वर्षीय आशीष कुमार नामक छात्र का अपहरण हो गया. मिली जानकारी के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के बिहारीगंज-मुरलीगंज SH 91 मुख्य सड़क पर रतनपट्टी गांव के समीप अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. वहीं, इस मामले को लेकर अपहृत छात्र आशीष के परिजनों ने मुरलीगंज थाना में लिखित आवेदन दिया है. बताया जा रहा है कि परिजनों के मोबाइल फोन पर 30 लाख का डिमांड किया जा रहा है. परिजन फिलहाल काफी दहशत में हैं. कैमरे पर कुछ भी बोलना नहीं चाह रहे हैं. घटना को लेकर इलाके में सनसनी है. वहीं, अपहरण की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

कोचिंग जा रहे छात्र का अपहरण : वहीं, मधेपुरा के एसपी राजेश कुमार ने तत्काल मामले को संज्ञान में लेते हुए खुद मुरलीगंज थाना पहुंच कर परिजनों से मुलाकात की और छात्र की सकुशल बरामदगी का भरोसा भी दिया. दरअसल, मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर पंचायत के रतनपट्टी गांव निवासी भगवान साह के 15 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार अपने साथियों के साथ सुबह मे कोचिंग जा रहा था कि रास्ते में बिहारीगंज- मुरलीगंज एसएच 91 स्थित रतनपट्टी गांव के समीप लग्जरी कार पर सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.

प्रत्यक्षदर्शी छात्र की माने तो ब्राउन रंग की कार पर बैठा कर आशीष को लेकर अपराधी फरार हो गए. हालांकि इस मामले में मधेपुरा के एसपी राजेश कुमार तत्काल कैमरे पर कुछ बोले बिना ही कार्रवाई का भरोसा दिला रहे हैं. एसपी राजेश कुमार ने बताया कि हमारी पूरी टीम लगी हुई है. बहुत जल्द मामले का खुलासा कर अपहृत छात्र को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *