कर्नाटक-केरल एवं अन्यप्रदेश

जयपुर : कारों की टक्कर में छह की मौत, 5 घायल

जयपुर : राजस्थान के सीकर जिले में दो कारों की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना रविवार की दोपहर लक्ष्मणगढ़ तहसील में हाईवे पर हुई। इस दुर्घटना में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

पुलिस उपाधीक्षक धर्माराम गिला लक्ष्मणगर्ग ने बताया कि हमें हाईवे पर दो गाड़ियों की टक्कर की सूचना मिली। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है और पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतकों की पहचान का पता लगाया जा रहा है। उन्हें दोनों कारों से दो पहचान पत्र मिले हैं- एक पहचान पत्र मौलासर जिला, नागौर का है और दूसरा सीकर का है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने रविवार शाम एक ट्वीट में कहा कि घायलों को उचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए गए हैं। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि सीकर जिले में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत की खबर बहुत दुखद है। उन्होंने लिखा कि भगवान श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति दें और घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि हादसे के बाद पीड़ितों को हर संभव राहत पहुंचाने और घायलों का समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए गए हैं।

इस बीच, सोमवार सुबह उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर दो बसें आपस में टकरा गईं। इस दुर्घटना में कम से कम 40 लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने कहा कि यह घटना मथुरा में माइल स्टोन 110 राया कट पर सुबह करीब तीन बजे हुई। उन्होंने बताया कि धौलपुर से नोएडा जा रही एक बस दूसरी बस से टकरा गई, जो इटावा से नोएडा जा रही थी। घटना के लिए कोहरे के कारण कम दृश्यता (लो विजिबिलिटी) को जिम्मेदार माना जा रहा है। उत्तर भारत के कुछ हिस्से घने कोहरे में डूबे हुए हैं और दृश्यता कम हो गई है।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *