प्रदेशमनोरंजन

जिंदा हैं पूनम पांडे, एक्ट्रेस ने खुद वीडियो शेयर कर किया खुलासा

नई दिल्ली : मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की डेथ की न्यूज़ ने सभी को झकझोर कर रख दिया था। शुक्रवार को एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनके मैनेजर ने सर्वाइकल कैंसर की वजह से उनकी मौत की जानकारी दी थी, जिसके बाद ये खबर सोशल मीडिया पर फैल गई। हालांकि, कुछ ने इसे पूनम का पब्लिसिटी स्टंट भी बताया था। पूनम की सच में डेथ हुई है या ये पीआर स्टंट था, इसकी सच्चाई सामने आ गई है।

यह भी पढ़ें : यूपी : बहुचर्चित मॉडल पूनम पांडेय का निधन, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर आया पोस्ट

शुक्रवार को पूनम पांडे की मौत की खबर ने मनोरंजन जगत में हलचल मचा दी। तमाम फैंस और सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ने एक्ट्रेस की अचानक आई मौत की खबर पर दुख जताया। सोशल मीडिया पर ऐसी भी खबरें आईं कि पूनम की फैमिली को भी कॉन्टैक्ट किया, लेकिन वहां से कोई रिस्पांस नहीं आया। अब पूनम पांडे के अकाउंट से ही उनके दो बैक टू बैक वीडियो सामने आए हैं।

बताया क्यों फैलाई थी मौत की अफवाह : पूनम ने वीडियो शेयर कर अफवाह फैलाने की वजह बताई है। उन्होंने कहा, ‘सर्वाइक कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है, लेकिन इससे कई महिलाओं की जान जा चुकी है, जिन्हें इस बात की जानकारी नहीं कि सर्वाइकल कैंसर से कैसे बचाव किया जा सकता है। HPV वैक्सीन और शुरुआती स्टेज में डिटेक्शन टेस्ट लेने पर इससे बचाव किया जा सकता है। इस डिजीज से किसी की जान न जाए, इससे बचाव का उपाय हमारे पास है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

पूनम ने मांगी माफी : इसी के साथ पूनम ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वह इस अफवाह को फैलाने के लिए माफी मांगती नजर आ रही हैं। पूनम ने कहा कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के लिए अवेयरनेस फैलाने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई। उन्होंने कहा कि सर्वाइकल कैंसर के बारे में जल्दी कोई बात नहीं करता। लोगों को जागरुक करने के लिए ये नाटक करना पड़ा।

इन सेलेब्स ने किया था रिएक्ट : पूनम पांडे की मौत की खबर पर राहुल वैद्यय, राखी सावंत, अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर फारुकी, संभावना सेठ जैसे सितारों ने रिएक्ट किया था।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *