प्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

झारखंड : जमशेदपुर में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, दो ASI समेत तीन घायल

जमशेदपुर : परसुडीह थाना क्षेत्र के बारीगोड़ा रेलवे फाटक के पास शुक्रवार देर रात छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हथियार से लैस अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया। साथ ही पत्थरबाजी भी की। घटना में सहायक अवर निरीक्षक सुरेंद्र कुमार शर्मा और सतीश कुमार पांडे गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, हवलदार राजकुमार को मामूली चोट आई है।

सतीश पांडे का सिर फट जाने के कारण बेहतर इलाज को टीएमएच में दाखिल कराया गया है, वहीं सुरेंद्र शर्मा को सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया। उनके बांह और हाथ में चोट लगी है। दोनों एएसआइ बिना वर्दी के थे। घायल होने के बावजूद दोनों एएसआइ ने हमलावरों को दबोच लिया। इनमें एक अपराधी के पास से पिस्तौल बरामद की गई है, जबकि तीन भागने में सफल रहे। इस दौरान अपराधियों द्वारा गोली भी चलाने के प्रयास किया गया।

इधर, जानकारी मिलने पर सिटी एसपी मुकेश कुमार लुणायत, एएसपी सुमित कुमार और परसुडीह थाना प्रभारी रामकुमार वर्मा घटनास्थल और टीएमएच पहुंचे। घायल पुलिस अधिकारियों से मामले की जानकारी ली।

सिटी एसपी मुकेश कुमार लुणायत ने बताया कि अपराधियों की सूचना मिलने पर पुलिस टीम बारीगोड़ा रेलवे फाटक की ओर गई थी, जहां पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया गया। स्थानीय लोगों के अनुसार, पुलिस टीम में शामिल अधिकारियों से पहले लोगों की बहसबाजी हुई। इसके बाद धक्का-मुक्की की गई। पुलिस अधिकारियों ने भी लोगों को रौब दिखाया, जिसके बाद मामला बिगड़ गया। अपराधियों ने पुलिस पर हमला बोल दिया।

Plz Download the App for Latest Updated News : NewsXpoz 

Posted & Updated by : Rajeev Sinha 

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *