प्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

झारखंड : मालगाड़ी को पास देने पर हुआ बवाल, झारग्राम स्टेशन में हंगामा

जमशेदपुर : खड़गपुर डिवीजन के झाड़ग्राम स्टेशन पर गुरुवार सुबह जमकर हंगामा हुआ। स्टील एक्सप्रेस के यात्री कोचिंग ट्रेन को रोक कर मालगाडी को पास देने से नाराज थे। इसलिए दौरान यात्री ट्रेक पर उतर कर ट्रेन परिचालन को बाधित किया इसके कारण इस्पात एक्सप्रेस भी टाटा कि ओर आने के क्रम मे आउटर पर खड़ी रही। सूचना मिलने पर रेल प्रशासन और आर पी एफ कि टीम मौक़े पर पहुंची और यात्रियों को समझाने का प्रयास किया।

दरअसल, यहां पहले से एक पैसेंजर ट्रेन भी काफी देर से खड़ी थी। उसके यात्री भी ट्रेन की लेट लतीफी से परेशान थे। उसके बाद स्टील एक्सप्रेस को भी रोक कर रख दिया गया और मालगाड़ी को पास दिया गया। जिसपर यात्रियों का गुस्सा फूट पड़ा।

इन दिनों लगातार हावड़ा-खड़गपुर-टाटानगर रेल रूट पर ट्रेनें विलंब से चल रही है। खासकर पैसेंजर ट्रेन के यात्री ज्यादा परेशान है। अधिकतर समय मालगाड़ी या एक्सप्रेस ट्रेन को पास देने की वजह से पैसेंजर ट्रेनों को रोक दिया जा रहा। कल बुधवार को भी टाटानगर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन को धालभूमगढ़ स्टेशन पर आधा घंटा रोक दिया गया था।

जानकारी के अनुसार वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को पास देने की वजह से पैसेंजर ट्रेन को रोका गया था। लगातर ट्रेन के विलंब चलने की शिकायत भी रेलवे के अधिकारियों से किया जा रहा था। बावजूद इस समस्या के समाधान की दिशा में कोई ठोस पहल नहीं होती दिखी।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *