कर्नाटक-केरल एवं अन्यप्रदेश

तेलंगाना : मुस्लिम युवक ने भगवा ध्वज का किया अपमान, गांव वालों ने पीटा

हैदराबाद : तेलंगाना के सांगारेड्डी में एक मुस्लिम युवक द्वारा भगवा ध्वज का अपमान करने का मामला सामने आया है, जिससे गुस्साए लोगों ने युवक को पहले बुरी तरह पीटा और फिर उसे नग्न कर उसके गुप्तांग में आग लगाने की कोशिश की। इस मामले में पीड़ित युवक ने आरोपी गांव वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वहीं गांव वालों ने भी युवक के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में मामला दर्ज कराया है।

तेलंगाना के सांगारेड्डी के रहने वाले एक मुस्लिम युवक ने भगवा ध्वज का अपमान करते हुए एक वीडियो बनाया। वीडियो में दिख रहा है कि युवक ओम लिखे भगवा ध्वज को अपनी पेंट में डालकर अपमानजनक हरकतें करता दिख रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इससे गुस्साए मेडक जिले के एक गांव के लोगों ने युवक को पकड़ लिया और उसे बुरी तरह पीटा। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने युवक को नग्न कर पीटा और इतना ही नहीं उसके गुप्तांग में आग लगाने की कोशिश की।

गांव वालों ने युवक के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 153(ए), 295-ए, 505(2) के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं मुस्लिम युवक ने भी गांव वालों के खिलाफ उसे पीटने के आरोप में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 341, 323, 505(2) और 506 के तहत मामला दर्ज कराया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *