प्रदेशमनोरंजन

तेलंगाना विस चुनाव : चिरंजीवी से लेकर अल्लू अर्जुन तक ने किया मतदान

मुंबई : तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023 के लिए आज गुरुवार, 30 नवंबर को मतदान चल रहा है। राज्य में कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखा जा रहा है। विधान सभा के लिए 119 सदस्यों को चुनने के लिए मतदान सुबह सात बजे शुरू हुआ। आम जनता के बीच कई साउथ सितारे भी अपनी जिम्मेदारियां निभाने के लिए मतदान केंद्र पहुंचे और अपना अमूल्य वोट दिया। अल्लू अर्जुन से लेकर जूनियर एनटीआर और एमएम कीरावानी ने भी लाइन में लगकर अपना वोट डाला। चलिए एक देखते हैं कि किन सितारों ने मतदान किया।

अल्लू अर्जुन तेलंगाना चुनाव 2023 के लिए अपना वोट डालने के लिए गुरुवार सुबह हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में पहुंचे। उन्हें मतदान केंद्र पर कतार में खड़े देखा गया। अभिनेता का वीडियो भी वायरल हुआ और उन्हें अपनी उंगली पर चुनावी स्याही दिखाते हुए देखा गया। अल्लू अर्जुन ने मतदान केंद्र से बाहर निकलते हुए कहा, “मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि आएं और जिम्मेदारी से अपना वोट डालें।” इसके अलावा अभिनेता ने एक्स (ट्विटर) पर अपनी उंगली पर चुनावी स्याही दिखाते हुए एक तस्वीर डाली। उन्होंने सभी से वोट डालने का आग्रह किया और लिखा, “कृपया अपना वोट जिम्मेदारी से डालें।”

ऑस्कर विजेता संगीतकार, पद्मश्री एमएम कीरावानी ने गुरुवार को हैदराबाद के जुबली इलाके में तेलंगाना विधानसभा चुनाव में अपना वोट डाला। अपना वोट डालने के बाद एमएम कीरावानी ने कहा, ”हर किसी को अपनी मतदान शक्ति का उपयोग करना चाहिए। यह कोई छुट्टी नहीं है। मतदान हमारी जिम्मेदारी है। प्रत्येक व्यक्ति को उस अधिकार का प्रयोग करना चाहिए। मैं सबसे पहले आया और सभी को प्रेरित करने के लिए मतदान किया और मुझे मतदान करके खुशी हो रही है।”

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *