दिल्ली-राजस्थान एवं हरियाणाप्रदेश

दिल्ली : एसीपी के बेटे की हत्या, नहर में फेंकी लाश

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एसीपी के बेटे की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने जांच शुरू कर एक संदिग्ध को हिरासत में लिया। पुलिस संदिग्ध से पूछताछ में जुटी है। जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस में तैनात एसीपी यशपाल सिंह के 24 साल बेटे लक्ष्य की हत्या का मामला सामने आया है। लक्ष्य 22 जनवरी को दोस्तों के साथ एक शादी समारोह में हरियाणा के रोहतक गया था। उसके बाद से वह गायब था।

पिता ने 24 जनवरी को समयपुर बादली थाने में उसकी गुमशुदगी की शिकायत की थी। पुलिस ने जांच शुरू की। साथ ही हत्या के शक में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया। फिलहाल, पुलिस संदिग्ध से पूछताछ में जुटी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान लक्ष्य चौहान के रूप में हुई है। जिसकी उम्र 26 साल बताई जा रही है। लक्ष्य की मौत के बाद से ही पूरे परिवार में मातम पसर गया है। लक्ष्य चौहान अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी में रोहतक गया था। शादी में जाने के लिए घर से निकला। लेकिन फिर घर वापस नहीं लौटा। अभी तक लाश भी पुलिस को बरामद नहीं हुई है। आखिर लक्ष्य को क्यों मारा और मारने की वजह क्या थी। अभी पुलिस इस बात की तफ्तीश कर रही है।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *