दिल्ली-राजस्थान एवं हरियाणाप्रदेश

दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर कार में लगी आग, एंबुलेंस फंसी

गुरुग्राम : दिल्ली-जयपुर हाईवे पर सोमवार दोपहर में एक चलती हुई वैगन आर कार में आग लग गई। आग से कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन कार जल गई। हादसे के बाद हाईवे पर लगभग चार किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया। दमकल की एक गाड़ी ने आग पर काबू पाया। ट्रैफिक जाम में काफी देर तक एक एंबुलेंस भी फंसी रही।

आग बुझने के बाद लगभग आधे घंटे में हाईवे पर यातायात सामान्य हो गया। बता दें कि दिल्ली-जयपुर हाईवे पर चलती हुई कार और बसों में आग लगने के पहले भी हादसे हो चुके हैं।

कार मालिक आमिर खान ने बताया कि वह दिल्ली से गुरुग्राम कोर्ट में किसी काम से जा रहे थे। लगभग चार बजे दिल्ली से गुरुग्राम लेन में हाईवे पर कार के बोनट से धुआं उठता हुआ नजर आया। कार को तुरंत एक तरफ ले जाकर रोका और कार से बाहर आ गए।

कार में सीएनजी किट लगी हुई थी। कुछ ही देर में पूरी कार आग की लपटों से घिर गई। आग से कार पूरी तरह जल गई। गनीमत यह रही कि कोई जनहानि नहीं हुई है। दमकल केंद्र के फायरमैन प्रदीप कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही सेक्टर-29 से दमकल केंद्र फायर ब्रिगेड पहुंची और आग को बुझा दिया।

कार में आग लगने के बाद हाईवे पर लगभग चार किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया। जाम में एक एंबुलेंस भी काफी देर तक फंसी रही और लोग परेशान रहे। कार में आग बुझाने के बाद ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू हो गई।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *