दिल्ली-राजस्थान एवं हरियाणाप्रदेश

दिल्ली : शाहदरा के इमारत में लगी भीषण आग, मासूम समेत चार की मौत

नई दिल्ली-NewsXpoz : दिल्ली के शाहदरा में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां राम नगर में एक इमारत में आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग झुलस गए। मामले की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की गाडियां मौके पर पहुंचीं। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। घायलों को उपचार के लिए जीटीबी अस्पताल ले जाया गया है।

मॉडर्न शाहदरा के रामनगर इलाके में गली नंबर 26 में स्थित एक चार मंजिला इमारत में शाम को भीषण आग लग गई। सूचना पाकर आनन-फानन दमकल की पांच गाड़ियां और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शाम 6:55 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया। इमारत के भूतल पर रखी रबर सामग्री और रबर काटने वाली मशीन में लगी आग हादसे की वजह बताई जा रही है।

जान गंवाने वालों की पहचान प्रथम सोनी (17 वर्ष), रचना (28 वर्ष), गौरी सोनी (40), रुही (नौ माह) के रूप में हुई है। जबकि 16 वर्षीय राधिका और 70 वर्षीय प्रभावती जख्मी हो गए। हादसे के दौरान इमारत में एक बच्चे सहित कुल छह लोग अंदर फंसे हुए थे, जिन्हें दमकल कर्मियों ने बाहर निकाला। इसके बाद उपचार के लिए सभी को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया। वहां एक बच्चे समेत चार लोगों ने दम तोड़ दिया। जख्मी लोगों का उपचार जारी है।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *