प्रदेशमनोरंजन

दूरदर्शन के लाइव टीवी शो के दौरान एक्सपर्ट बेहोश, हुई मौत

नई दिल्ली : केरल के दूरदर्शन चैनल में लाइव शो के दौरान एक कृषि एक्सपर्ट अचानक ही बेहोश होकर गिर गए, जिसके बाद उनका निधन हो गया. चैनल के सोर्स के मुताबिक, केरल एग्रीकल्चरल यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर डॉ. अनी एस दास ने एक शो के लाइव डिस्कशन में हिस्सा लिया था, जहां सवाल-जवाब के सेशन के दौरान एक्सपर्ट बेहोश हो गए. एक्सपर्ट को तुरंत अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.

चैनल के सोर्स के मुताबिक, एक्सपर्ट अनी एस दास के बेहोश होने की घटना शुक्रवार शाम करीब साढ़े छह बजे की है. कृषि एक्सपर्ट डॉ. अनी एस दास कृषि दर्शन कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां लाइव डिस्कशन के दौरान एक्सपर्ट अचानक चुप हो गए और बैठे-बैठे कुर्सी पर पीछे की तरफ झुक गए. तुरंत ही लाइव डिसक्शन बंद किया गया और मौजूदा लोगों ने एक्सपर्ट तो तुरंत मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अभी तक एक्सपर्ट के निधन की वजह सामने नहीं आ पाई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉ. अनी एस दास कोल्लम जिले के रहने वाले थे और वह केरल की एग्रीकल्चरल यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर थे. इसी के साथ वह लाइवस्टॉक डेवलपमेंट बोर्ड (KLDB) के मैनेजिंग डायरेक्टर और सेंटर फॉर बायोरिसोर्सेस एंड एग्रीकल्चरल सर्विसेज के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर भी थे. डॉ. अनी एस दास अक्सर ही दूरदर्शन पर एग्रीकल्चर से जुड़े प्रोग्राम्स का हिस्सा बनते थे.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *