धनबाद-झारखंडबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

धनबाद : झरिया में चोरों का कहर, बीती रात 5 घरों को बनाया निशाना

धनबाद : जिले के झरिया के लोदना ओपी क्षेत्र के मधुवन कुजामा 40 धौडा में बीती रात चोरों ने एक रात में ही पांच घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान चोरों ने कैंसर की गंभीर बीमारी से पीड़ित व्यक्ति के घर को भी नहीं छोड़ा।

मामले में अशोक पासवान, जो कैंसर रोग से पीड़ित हैं। उनका कहना है कि चोरों ने मेरी पत्नी की सोने के कान की बाली, सोने की जितीया, चांदी का पायल, आईफोन 75000 (पचहत्तर हजार) का एंड्रॉयड मोबाइल फोन समेत लगभग दो लाख की चोरी हुई।

वहीं अमित पासवान जो सालुचोपडा उच्च विद्यालय में शिक्षक के पद पर कार्यरत है। इनका कहना है कि 5 हजार नगद समेत दो एंड्रॉयड फोन एवं पर्स, एसबीआई के दो एटीएम कार्ड था। लगभग एक लाख रुपये की चोरी हुई।

भोला पासवान के यहां मोबाइल फोन की चोरी हुई सुरेन्द्र पासवान जो सीपीआईएम के नेता हैं। इनके यहां से पर्स एवं जरूरी कागजात की चोरी हुई। आखिरी में युगल यादव के यहां चोरों ने अपना किस्मत अजमाया जहां श्री यादव की पत्नी ने चोरों के आहट से जाग गई और विरोध करने पर उसके साथ चोरों ने मारपीट की। इनका घर एकांत में होने के कारण हल्ला-गुल्ला सुनकर कोई नहीं पहुंचा। लेकिन यहां चोरों का किस्मत साथ नहीं दिया।

चोरों को खाली हाथ भागना पड़ा, चोरों ने अपने मुंह को गमछा से बांध रखा था। जिसके कारण कोई पहचान नहीं सका। चोरी की घटना से पीड़ित परिवारों ने कहा कि खिलान धौडा रहने के कारण आसानी से एक घर से दुसरे घरों में घुसकर स्प्रे छिड़ककर घटना को अंजाम दिया। घटनास्थल पर लोदना ओपी पुलिस पहुंचकर घटना की जानकारी ली।  उन्होंने बताया कि चोरी का उद्भेदन जल्द ही किया जाएगा।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *