धनबाद-झारखंडबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

धनबाद : निरसा में तीन बाइक की आपसी टक्कर में एक की मौत 6 घायल 

धनबाद-NewsXpoz : जिले के निरसा थाना क्षेत्र अंतर्गत कंचनपुर के समीप शुक्रवार की संध्या के करीब एक साथ 3 बाइक के टकराने से एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें 6 लोग घायल एवं एक की मौत हो गई है। दो बाइक से पांच लोग मैथन से वापस धनबाद की ओर आ रहे थे। वहीं एक बाइक से दो लोग निरसा थाना क्षेत्र के भागाबांध क्षेत्र स्थित अपने घर जा रहे थे। घटना के बाद सभी घायलो को शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि बाइक पर सवार बलियापुर थाना क्षेत्र के आमटाल निवासी पप्पू कुमार, मनोज कुंभकार एवं एक अन्य मैथन घूमने गए थे। लौटने के क्रम में उनकी बाइक का एक्सीडेंट हो गया। जिसमें मनोज कुंभकार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं पप्पू कुमार का एक पैर टूट गया है। जबकि तीसरे साथी को गंभीर चोट आई है।

दूसरे बाइक पर सवार सरायढेला थाना क्षेत्र के रहने वाले अनीत कुमार एवं भोलू पासवान मैथन से लौट रहे थे। उनका बाइक भी दुर्घटना ग्रस्त हो गया। जिसमे अनित कुमार को हल्की चोटे लगी है। वही भोलू पासवान का दोनो पैर टूट गया है।

वही तीसरे बाइक पर सवार निरसा थाना क्षेत्र के भागाबंध के रहने वाले गोवर्धन सिंह और गोरदत्त अपने घर जा रहे थे। इस घटना में उन्हें भी चोटे आई हैं।

मृतक के पिता दिलीप कुंभकार ने बताया की उनका बेटा मनोज कुंभकार अपने दोस्तों के साथ मेला घूमने के लिए गया हुआ था। जहां से लौटने के क्रम में उसके बाइक का टक्कर दूसरे बाइक से हो गया जिसकी सूचना दिलीप को उसके दोस्त के द्वारा फोन पर मिला।

हादसे में घायल हुए अनित कुमार ने बताया कि एक बाइक से वह एवं उनके भैया भोलू मैथन से धनबाद आ रहे थे और कंचनपुर में विपरीत दिशा से आ रही बाइक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इसमें भोलू पासवान के दोनों पैर टूट गए।

मामला यह है कि सभी लोग अपनी-अपनी बाइक से नेशनल हाईवे पर आ रहे थे। इसी दौरान एक के बाद एक तीन बाइक आपस में टकरा गई। जिसमें 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं एक की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *