धनबाद-झारखंडबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

धनबाद : पाण्डरपाला में हुए हत्याकांड मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन

धनबाद : डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर अरविन्द बिन्हा ने अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान भूली ओपी क्षेत्र अंतर्गत मर्डर मामले में उद्भेदन करते हुए मीडिया को जानकारी दी।

भूली ओपी अंतर्गत न्यू इस्लामपुर पाण्डरपाला में एक व्यक्ति ने अपने पिता को धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी थी। तत्पश्चात वरीय पदाधिकारी को उक्त सूचना का सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई करते हुए भूली ओपी प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे तो देखा कि एक व्यक्ति मृत अवस्था में खून से लथपथ पड़ा हुआ था। उपस्थित लोगों के द्वारा बताया गया कि मृतक मुजफ्फर खान न्यू इस्लामपुर पाण्डरपाला का रहने वाला है।

बताया जाता है कि जिसके उसके पुत्र जफर खान उर्फ बिट्टू ने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी है। इस संबंध में कांड दर्ज कर छापेमारी के क्रम में अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए उसके निशान देही के आधार पर घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया गया है।

छापेमारी दल में पुलिस अंचल निरीक्षक महेश चंद्र, ओपी प्रभारी पुलिस अंचल निरीक्षक मदन चौधरी, आरक्षी सैयद जुबेर अहमद, संत जेवियर लकड़ा मुख्य रूप से उपस्थित थे। कानूनी कार्रवाई करते हुए उक्त आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है तथा प्रयुक्त हथियार को जब्त कर लिया गया है।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *