प्रदेशमनोरंजन

नहीं रहे CID एक्टर दिनेश फडनीस, लिवर डैमेज से हुआ निधन

नई दिल्ली : टीवी इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है. टीवी एक्टर दिनेश फडनीस का निधन हो गया है वह छोटे पर्दे से सबसे चर्चित शो सीआईडी का हिस्सा थे. दिनेश फडनीस सीआईडी में फ्रेडिक्स का किरदार करते थे, जो जांच के अलावा शो के अंदर अपनी बातों से दर्शकों को हंसाते भी थे. दिनेश फडनीस के निधन की जानकारी उनके को-स्टार दयानंद शेट्टी ने अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए दी है. उन्होंने बताया है कि दिनेश फडनीस ने रात 12.08 मिनट पर आखिरी सांस ली थी.

दिवंगत एक्टर का मुंबई के तुंगा अस्पताल में इलाज चल रहा था. उनका अंतिम संस्कार बोरीवली पूर्व के दौलत नगर श्मशान में किया जाएगा. इससे पहले पिछले हफ्ते ऐसी खबरें आई थीं कि दिनेश को हार्ट अटैक आया था. दयानंद शेट्टी ने अफवाहों पर सफाई देते हुए कहा था कि दिनेश हार्ट अटैक से नहीं बल्कि लिवर डैमेज से पीड़ित थे. सीआईडी में दया का किरदार निभाने वाले दयानंद शेट्टी ने कहा, ‘सबसे पहले बता दें कि हार्ट अटैक नहीं था, यह लिवर डैमेज था, जिसके कारण उन्हें तुरंत मलाड के तुंगा अस्पताल ले जाया गया.’

दयानंद शेट्टी ने आगे कहा, ‘पिछले दो दिनों से उनकी हालत काफी गंभीर थी. रविवार सुबह भी मुझे पता चला कि कोई बड़ा सुधार नहीं हुआ है.’ दिनेश फडनीस के निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है. एक्टर के फैंस सहित टीवी एक्टर सोशल मीडिया के जरिए शोक वक्त कर रहे हैं और दिनेश फडनीस को श्रद्धांजिल दे रहे हैं. लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो सीआईडी में फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाने के बाद दिनेश घर-घर में मशहूर हो गए थे, जो पहली बार 1998 में प्रसारित हुआ और सोनी टीवी पर बीस साल तक चला.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *