OMGदिल्ली-राजस्थान एवं हरियाणा

पालतू बिल्ली को ढूंढने पर एक लाख का इनाम, पर्शियन नस्ल की कैट की तलाश में दंपती

नोएडा : नोएडा के सेक्टर-62 स्थित आपर्टमेंट से 14 दिनों पहले गुम हुई करीब डेढ़ वर्ष की पालतु बिल्ली को खोजने पर एक लाख का इनाम घोषित किया गया है। बिल्ली के मालिक ने सेक्टर-62 के टॉट मॉल समेत आसपास के इलाकों में बकायादा पोस्टर चस्पा और पंफलेट बांटकर पर्शियन नस्ल की बिल्ली को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं। पूरे इलाके में लगे पोस्टर खासी चर्चा में हैं। पोस्टर पर नंबर देकर संपर्क करने को कहा गया है।

रविवार देर शाम पोस्टर पर चस्पा मोबाइल नंबर पर कॉल कर पूरे मामले की जानकारी ली गई। फोन पर सेक्टर-62 स्थित हारमोनी अपार्टमेंट निवासी अजय कुमार ने बताया कि कि करीब डेढ़ वर्ष की उनकी बिल्ली का नाम चीकू हैं। खास दोस्त ने उन्हें उपहार में अदरक की तरह हल्के भूरे और सफेद रंग की चीकू बिल्ली दी है।

पर्शियन नस्ल की बिल्ली आमतौर पर बेहद शांत स्वभाव है। वह उनके परिवार के सदस्य की तरह थी, जिसे पति-पत्नी दोनों खूब प्यार देते थे। उन्होंने सेक्टर-62 में अपने सोसाइटी के आसपास उसकी काफी तलाश की। पता नहीं चलने पर उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया ग्रुप में साझा की। इसके बाद भी कुछ पता नहीं चलने पर उन्होंने पुलिस में भी गुमशुदगी की शिकायत दी है।

अभी तक उन्हें चीकू की कोई जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने सेक्टर-62 में कई स्थानों पर चीकू बिल्ली की तस्वीर के साथ अपना मोबाइल नंबर लिखे इश्तेदार को चस्पा किया, ताकि चीकू उन्हें दोबारा मिल जाए।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *