प्रदेशयूपी एवं उत्तराखंड

फेल करने की धमकी और यौन उत्पीड़न, मेडिकल छात्रा का डायरेक्टर पर आरोप

उन्नाव-NewsXpoz : यूपी के उन्नाव जिले में स्थित सरस्वती मेडिकल कॉलेज से जहां एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के खिलाफ एक छात्रा ने छेड़छाड़ समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है. छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. छात्रा ने कॉलेज के ईडी सौरभ कंवर के ऊपर गंभीर आरोप लगाया है. पूरा मामला सोहरामऊ थाना क्षेत्र का है.

एमबीबीएस की छात्रा ने लगाया आरोप : जानकारी के मुताबिक लखनऊ-कानपुर हाइवे के बीच सोहरामऊ में सरस्वती मेडिकल कॉलेज है. यहां पर सैकड़ों छात्र छात्राएं मेडिकल की पढ़ाई करते हैं. यहां पढ़ने वाली एमबीबीएस की तीसरे साल में पढ़ने वाली एक छात्रा ने कॉलेज के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर सौरभ कंवर के खिलाफ 16 मार्च को सोहरामऊ थाने में एक तहरीर दी थी और कॉलेज के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए.

आरोपी डायरेक्टर को किया गया सस्पेंड : छात्रा का आरोप था की डायरेक्टर लगातार उसे प्रताड़ित कर रहे हैं और मेरा यौन उत्पीड़न कर रहे थे. बात न मानने पर इंटरनल एग्जाम में फेल करने की धमकी दे रहे थे. इस मामले में सरस्वती मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल आरएन श्रीवास्तव ने बताया की कॉलेज के चेयरमैन के निर्देश पर आरोपी डायरेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है और उनको कैंपस से चले जाने के लिए भी बोला गया है साथ ही कहा की उनके कैंपस में भी आने जाने पर भी रोक लगा दी गई है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *