मनोरंजन

फैंस की विश हुई पूरी, नए हेयर कट में दिखीं आराध्या बच्चन

नई दिल्ली : पॉपुलर स्टार किड आराध्या बच्चन अक्सर अपनी मां ऐश्वर्या राय के साथ नजर आती हैं। ओकेजन कोई भी हो, मां-बेटी की ये जोड़ी साथ में उपस्थिती दर्ज कराने से नहीं चूकती। हाल ही में ऐश्वर्या और आराध्या की जोड़ी को मुंबई के सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में कबड्डी मैच में अपनी टीम के लिए चीयरअप करते देखा गया। इस दौरान ऐश्वर्या और अभिषेक के साथ होने ने जितनी लाइमलाइट बटोरी, उससे कहीं ज्यादा सुर्खियों आराध्या बच्चन का हेयरस्टाइल छाया रहा।

आराध्या पिछले कई वर्षों से एक ही हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं। पहले फैंस उनकी क्यूटनेस की तारीफ करते थे, लेकिन बाद में ऐश्वर्या की बेटी को एक ही लुक में देख उन्होंने ट्रोलिंग शुरू कर दी। बचपन से लेकर अभी तक सेम हेयरस्टाइल कैरी पर यूजर्स ने आराध्या को काफी ट्रोल किया है। सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में कबड्डी मैच के दौरान व्यूअर्स को वो देखने को मिला, जिसका उन्हें सालों से इंतजार था।

लेटेस्ट फोटो में आराध्या नए हेयर कट में नजर आ रही हैं। उनका माथा पहले ही तरह बालों से ढका नहीं है, बल्कि आगे से दो हिस्सों में निकला है। उनके नए लुक की फैंस ने तारीफ की है। हालांकि, कुछ तब भी ट्रोलिंग से बाज नहीं आए। इवेंट के बाद जैसे ही तस्वीरें सामने आईं, आराध्या सोशल मीडिया पर छा गईं।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *