प्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

बिहार : कटिहार में प्रखंड प्रमुख के पति की गोली मारकर हत्या, एक घायल 

कटिहार-NewsXpoz : बिहार में कटिहार जिला के फलका प्रखंड में प्रमुख पति कंचन मंडल की अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार की शाम गोली मारकर हत्या कर दी. इस गोलीबारी में कंचन मंडल के स्टाफ को भी गोली लगी है. पुलिस ने घायल को त्वरित करवाई करते हुए अस्पताल में भर्ती कराया. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

प्रखंड प्रमुख पति पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग : कटिहार जिला के फलका थाना क्षेत्र में फलका प्रखंड प्रमुख के पति कंचन मंडल एवं उसके एक कर्मी को गोली मारने की घटना घटित हुई है. इस घटना में प्रमुख के पति मौत हो गई और उनका कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है. स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कंचन मंडल कुर्सेला फारबिसगंज राजकीय राजमार्ग 77 पर अमरपुर चौक के समीप अपने बालू गिट्टी के दुकान में बैठे हुए थे. इस दौरान अज्ञात अपराधियों ने आकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें कंचन मंडल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और उनका सहयोगी मिट्ठू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया है.

घटना के बाद इलाके में हड़कंप : वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. पुलिस के द्वारा घायलों को त्वरित करवाई करते हुए अस्पताल में भेजा गया. घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक, कटिहार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर, थानाध्यक्ष फलका पहुंचकर कानूनी कार्रवाई में जुट गए हैं. पुलिस मामले को लेकर मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है. साथ ही घटना को लेकर हर बिंदु पर जांच कर रही है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *