प्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

बिहार : कार से 201 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त, पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में धर दबोचा

फुलवरिया : फुलवरिया पुलिस ने शनिवार की देर शाम थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार में कार्रवाई करते हुए कार से 201.75 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की है। साथ ही कार को जब्त करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि बथुआ बाजार के रास्ते एक कार पर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की तस्करी की जा रही है। पुलिस ने टीम बनाकर बथुआ बाजार से होकर निकलने वाले सभी छोटे बड़े रास्तों पर तलाशी शुरू कर दी।

जांच के क्रम में पटना नंबर की एक सफेद रंग की कार पर तीन लोग सवार होकर जा रहे थे। पुलिस ने संदेह के आधार पर कार को रोक लिया। तलाशी के क्रम में कार से 201.75 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद हुई। 300 से अधिक बोतलें जब्त की गईं। इस दौरान कार सवार चालक सहित दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार आरोपितों में पटना जिले के अकिलपुर थाना क्षेत्र के नवोदयरी नैनापनपुर गांव निवासी भज्जू कुमार, दीघा घाट निवासी मोहन कुमार एवं सारण जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र के धनोरा गांव निवासी मनीष कुमार शामिल हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपितों पर उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी करते हुए उन्हें रविवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *