प्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

बिहार : गिरफ्तार शराबी शिक्षकों से ग्रामीणों ने पूछा-हथकड़ी में कैसा लग रहा है?

खगड़िया-NewsXpoz : बिहार में खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के एक स्कूल परिसर में गुरुवार की शाम दो शिक्षक शराब पीते पाए गए. स्कूल के छात्रों को जैसे ही इसकी भनक लगी तो ग्रामीण स्कूल पहुंच गए और स्कूल को घेर लिया. इसके बाद जमकर हंगामा हुआ. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई और दोनों शिक्षकों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, ग्रामीणों ने अपने मोबाइल में दोनों शिक्षकों का पूरा वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो में ग्रामीण गिरफ्तार शिक्षक से पूछते नजर आ रहे हैं कि आपके हाथ में हथकड़ी लगी है, कैसा महसूस हो रहा है?

शराब पीते शिक्षकों को रंगे हाथ ग्रामीणों ने पकड़ा : मामला अलौली थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय बहादुरपुर का है. इस विद्यालय के दो शिक्षक प्रमोद पासवान और धीरज केशरी को कक्षा में शराब पीते ग्रामीणों ने पकड़ लिया. शराब पीते हुए दोनों शिक्षकों का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. बात यही तक नहीं रही स्थानीय लोगों ने थाना को भी इसकी सूचना दे दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों शिक्षकों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों शिक्षकों का ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई तो शराब पीने की पुष्टि हो गई. इस दौरान स्कूल परिसर में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और शिक्षकों पर तरह-तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया.

ग्रामीणों ने दी थी पुलिस को सूचना : वहीं, इस मामले को लेकर खगड़िया के एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि अलौली थाना क्षेत्र के बहादुरपुर प्राथमिक स्कूल के क्लास रूम शिक्षकों के द्वारा शराब पी जा रही है. सूचना मिलते ही थाना को स्कूल भेजा गया और जांच करवाई गई. शराब पीने की पुष्टि के बाद वहां शराब की खाली बोतल सहित कुछ अन्य सामान भी बरामद किया गया, जिसके बाद दोनों शिक्षकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *