Xpoz-स्पेशलप्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

बिहार : गोपालगंज में चार बच्चे की मां को ससुर से हुआ प्यार, पुलिस ने करा दी शादी

गोपालगंज-NewsXpoz : बिहार के गोपालगंज जिले में चार बच्चों की मां का दिल अपने चचेरे ससुर पर आ गया. इस बात का जैसे ही खुलासा हुआ तो घर-परिवार के लोग विरोध करने लगे. दोनों के बीच प्यार ऐसा परवान चढ़ा की दोनों जीने-मरने की कसम खा लिए. रविवार (4 फरवरी) को मामला थाना में पहुंच गया. जहां समाज के लोगों को समझा कर पुलिस ने शादी करा दिया. शादी के बाद दोनों खुशी-खुशी अपने घर चले गये. घटना को लेकर पूरे इलाके में चर्चाओं का बाजार काफी गर्म रहा.

छह माह पहले पति की हो गई थी मौत : बता दें कि भोरे थाना क्षेत्र के दुबवलिया गांव के एक युवक की छह माह पहले ट्रेन से गिरने से मौत हो गई थी. घटना के बाद उसकी पत्नी सीमा देवी विधवा हो गयी. चार बच्चों के परवरिश की जिम्मेवारी भी उसके सिर पर थी. अंदर-ही-अंदर वह टूट रही थी. इसी दौरान एक माह पूर्व उसका दिल अपने ही चचेरे ससुर तूफानी साह पर आ गया. और दोनों के बीच एक अलग ही रिश्ता बन गया.

बात नहीं बनी तो करा दी शादी : इधर, इसकी जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो मामला थाने पहुंचा. सीमा के परिजन विरोध कर रहे थे. उधर, सीमा अपने चचेरे ससुर से शादी के लिए दबाव बना रही थी. काफी मान मनौवल के बाद भी जब बात नहीं बनी, तो अंतत दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया.

‘नई जिंदगी मिल गई’ : थाना परिसर में ही मिठाई फूल की माला और सिंदूर मंगा कर मंदिर के आगे दोनों ने शादी कर ली. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों को आशीर्वाद देकर नया जीवन जीने की कामना की. तूफानी साह ने बताया कि पिछले एक माह से दोनों प्रेम संबंध में थे. रिश्ता कब बन गया. दोनों को पता ही नहीं चला. वहीं सीमा ने कहा कि मैं शादी से काफी खुश हूं. मुझे एक नई जिंदगी मिल गई है.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *