प्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

बिहार : घर लौट रहे पत्रकार को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौत

औरंगाबाद : दूसरे की जिंदगी बचाने के लिए एक युवा पत्रकार ने एक पीएचसी में रक्तदान किया। वहां से निकलते ही पीछे से अज्ञात वाहन ने उनके बाइक में जोरदार ठोकर मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गये। आननफानन में उन्हें फिर उसी PHC में लाया गया।

औरंगाबाद में एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार एक पत्रकार को रौंद दिया जिसमें उनकी मौत हो गई। घटना ओबरा थाना क्षेत्र के चपरी गांव के पास की है। वह ओबरा प्रखंड के एक अखबार के पत्रकार बबलू कुमार थे। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि बबलू ओबरा प्रखंड मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लगे शिविर में रक्तदान कर बाइक से अपने गांव विशुनपुरा लौट रहे थे। तभी चपरी गांव के पास एक अज्ञात वाहन ने पीछे से उनके बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गये।

स्थानीय लोगों ने आननफानन में बबलू को इलाज के लिए ओबरा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाये, जहां प्रारंभिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। तुरंत उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान बबलू की मौत हो गई। पत्रकार की मौत की खबर से औरंगाबाद के पत्रकार समुदाय में शोक की लहर दौड़ गयी। सभी इस दुःखद हादसे की खबर सुनकर स्तब्ध हैं। उनके गांव में मातम पसरा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *