बिहार-बंगाल एवं ओडिशाराजनीति

बिहार : जदयू विधायक बोले-नौकरी ले लूंगा, डॉक्टर का जवाब-कोई दिक्कत नहीं

पटना-NewsXpoz : सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड के विधायक राजकुमार सिंह (मटिहानी विधानसभा) और सदर अस्पताल के डॉक्टर चंदन कुमार के बीच तीखी बहस का वीडियो वायरल हो रहा है। विधायक ने डॉक्टर से गुस्से में कहा- अरे…शटअप पहले तमीज से बात करो, तुम्हारी नौकरी खत्म करुंगा मैं। डॉक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि करवा दीजिए, कोई दिक्कत नहीं है।

दरअसल, विधायक डॉ. चंदन कुमार के व्यवहार से नाराज थे। वह बार-बार तमीज से बात करने की नसीहत दे रहे थे। इतना ही नहीं विधायक ने कहा कि बेगूसराय सदर अस्पताल के डॉक्टर ही जब खुद बीमार हैं तो वह दूसरों का इलाज क्या करेंगे? विधायक ने डॉक्टर की शिकायत करने भी बात कही।

घायल बच्चों से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे थे विधायक : बताया जा रहा है कि सत्तारूढ़ दल के सचेतक राजकुमार सिंह बम धमाके में घायल बच्चों से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे थे। बच्चों की गंभीर हालत को देख कर विधायक राजकुमार सिंह अचानक डॉक्टर की खोज करने लगे। इस दौरान इमरजेंसी ड्यूटी में मात्र एक डॉक्टर तैनात थे। डॉक्टर ने बच्चों का इलाज करने से मना ही नहीं कर दिया।

इसके बाद विधायक के समर्थकों ने मुलाकात की बात कही तो डॉक्टर ने इनकार कर दिया। वहीं अपने समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंचे राजकुमार सिंह अपनी इस बेज्जती को देखकर आग बबूला हो गए और डॉक्टर चन्दन कुमार को खूब खरी-खोटी सुनाई।

सिविल सर्जन भी डॉ. चन्दन की शिकायत से परेशान दिखे : विधायक राजकुमार सिंह ने सिविल सर्जन प्रमोद कुमार को फोन कर सदर अस्पताल बुलाया। सिविल सर्जन फौरन अस्पताल पहुंचे। इसके बाद विधायक ने सिविल सर्जन को पूरे हालात से अवगत कराया। सिविल सर्जन भी डॉ. चन्दन की शिकायत से परेशान दिखे। लेकिन, किसी के द्वारा लिखित शिकायत नहीं करने के कारण कार्रवाई से अपनी असमर्थता जाहिर की। बात बिगड़ते देख सिविल सर्जन ने विधायक के सामने ही डॉक्टर चंदन को बुलाया गया। उनके सामने भी विधायक और डॉक्टर चन्दन के बीच तीखी बहस होने लगी।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *