प्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

बिहार : जमुई में परिवार के तीन लोगों का अपहरण, मांगी 10 लाख की फिरौती

जमुई-NewsXpoz : बिहार में जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र कर्रा गांव के एक ही परिवार के तीन लोगों को अपहरण कर लिया गया. जानकारी के अनुसार गुरुवार को लक्ष्मीपुर थाना अंतर्गत कोहवरवा झाझा मुख्य मार्ग पर हथियारबंद अपराधियों द्वारा एक ही परिवार के तीन लोगों को अपहरण कर लिया गया. यही नहीं अपराधियों ने परिजनों को मोबाइल पर फोन करके 10 लाख की फिरौती की भी मांग भी की है. अपह्रत लोगों की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के कर्रा निवासी सुखदेव साह के पुत्र सतनदेव साह व उसके पौत्र सुजीत कुमार तथा नाती विकास कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि मोहनपुर पंचायत में सतनदेव साह वार्ड सदस्य भी हैं.

घात लगाकर बैठे थे अपराधी : अपह्रत व्यवसायी का भाई शिवन शाह ने बताया कि हर रोज की तरह मेरा भाई सुबह 6:00 दुकान खोलना था और शाम 8:00 तक दुकान बंद करके घर चला जाता था. हर रोज की तरह मेरा भाई, मेरा बेटा सुजीत कुमार और भांजा विकास कुमार तीनों एक ही बाइक में घर लौट रहे थे. नकाबपोश अपराधी जो कि घात लगाए बैठे थे. हथियार के बल पर पहले बाइक रुकवाया उसके बाद बाइक समेत तीनों को अगवा कर लिया. फिरौती की रकम के लिए अपराधियों ने मेरे भांजा विकास कुमार के मोबाइल से 10 लाख रुपए की मांग की. साथ ही साथ फिरौती का रकम नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दे डाली. इसकी जानकारी हम लोगों ने लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार को दी है.

जांच में जुटी पुलिस : घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष राजवर्धन अपने दल बल के साथ मामले की छानबीन में जुट गए. बता दें कि कुछ दिन पूर्व भी जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव से एक युवक का अपहरण कर लिया गया था, जिसका अभी तक कुछ पता नहीं चल सका. वहीं, इस संबंध में थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने फोन पर जानकारी दी कि तीन लोग गायब हुए हैं. इसकी एफआईआर दर्ज की जा चुकी है, लेकिन उन तीनों का अपहरण हुआ है या नहीं, अभी बता नहीं सकते.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *