प्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

बिहार : नालंदा में आंगनबाड़ी सहायिका की मौत

नालंदा : नालंदा में सोमवार को चलती ट्रेन से उतरने के दौरान प्लेटफार्म पर गिरने से एक महिला की मौत हो गई। मामला राजगीर बख्तियारपुर रेलखंड के पावापुरी रेलवे हाल्ट पर की है। मृतका की पहचान पटना जिला के सकसोहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत दुर्जनचक गांव निवासी पवन कुमार की पत्नी सुषमा कुमारी (30) के रूप में किया गया है।

सुषमा कुमारी के भाई ने बताया कि सुषमा कुमारी दुर्जनचक गांव में आंगनबाड़ी में सहायिका के पद पर कार्यरत थी। मीटिंग में शामिल होने के लिए वह ट्रेन पकड़कर सोमवार को बख्तियारपुर गई थी। जहां से श्रमजीवी ट्रेन पकड़ कर बिहारशरीफ लौट रही थी। लौटने के दरमियान बिहार शरीफ रेलवे स्टेशन पर भीड़ होने के कारण नहीं उतर सकी। और पावापुरी रेलवे हाल्ट पहुंच गई जहां ट्रेन स्लो हुई तो उतरने का प्रयास की और यह हादसा हो गया।

दरअसल, 23 नवंबर को सुषमा कुमारी की बहन की शादी थी। इसी सिलसिले में वह बिहार शरीफ के पंडितपुर आई हुई थी। जहां आज मीटिंग में शामिल होने के लिए बख्तियारपुर गई थी और घर के साफ-सफाई करने के लिए वह वापस लौट रही थी। तभी यह हादसा हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। बिहारशरीफ रेल थानेदार ने बताया कि चलती ट्रेन से उतरने के दौरान यह हादसा हुआ है। घटना की सूचना पर तत्काल जीआरपी पुलिस पावापुरी रेलवे हाल्ट पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पहचान के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया। यूडी केस दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *