प्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

बिहार : पिता बना जल्लाद, बेटियों के साथ किया रेप; फिर सर्कस में बेचने निकला

पटना : पटना में चौंकाने वाला केस सामने आया है। एक सौतेला पिता अपनी बेटियों के साथ घिनौनी हरकत करता था। वह भी एक बार नहीं, बल्कि कई बार। वह जबरन अपनी दोनों बेटियों का रेप करता था। जब दोनों विरोध करती थी तो बेरहमी से पीटता था। हद तो तब हो गई जब वह शुक्रवार को अपनी दोनों बेटियों को सर्कस में बेचने जा रहा था। रास्ते में दोनों लड़कियां शोर मचाने लगीं। इसके बाद पुलिस को इसकी भनक लगी। पुलिस ने फौरन दोनों लड़कियों को दरिंदे से चंगुल से छुड़ाया। इसके बाद दोनों के बयान पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों लड़कियों की उम्र 14 से 16 साल के बीच है।

मामला पटना के बिहटा थाने का है। पीड़ित दोनों बहनों की आपबीती सुनाने के बाद थाने में उपस्थित पुलिस वाले हैरान रह गए। घटना की पुष्टि करते हुए बिहटा थाने के प्रभारी कमलेश्वर प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बच्चियों की मां से भी पूछताछ की जा रही है। वहीं दोनों लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अब उनका 164 का बयान न्यायालय में दर्ज कराएगी।

बताया जा रहा है कि हाजीपुर निवासी एक महिला ने अपने पति की मौत के बाद दूसरी शादी कर ली। महिला की पहले से दो बेटियां थीं। दूसरी शादी के  सौतेला बाप दोनों बेटियों के साथ गलत संबंध बनाना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि बेटियों ने जब इसका विरोध किया तो पिता द्वारा कई बार उसकी जमकर पिटाई कर दी गई। पिता के इस गलत रवैया को मां ने भी कई बार विरोध करना चाहा, लेकिन अपने पति के डर के कारण वह भी कुछ बोलने में असमर्थ नजर आयी।

इस बीच शुक्रवार को सोतेला बाप दोनों बेटी को लेकर बिहटा के एक गांव सर्कस में बेचनेजा रहा था। जैसे ही सभी बिहटा चौक के नजदीक पहुंचे, वैसे ही पुलिस को देखते ही दोनों बच्ची जोर-जोर से शोर मचाने लगीं। शोर सुनते ही पुलिस ने सभी को पकड कर थाना ले आयी। थाना लाने के बाद लड़कियों ने पूरे मामले की आपबीती बिहटा थाने में सुनायी। इसके बाद पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *