प्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

बिहार : बेतिया में सीएसपी संचालक का अपहरण, 15 लाख की मांगी फिरौती

बेतिया : बेतिया में सीएसपी संचालक का अपहरण हुआ है। अपराधियों ने छोड़ने के एवज में 15 लाख की फिरौती मांगी गई है। बताया जाता है कि फिरौती उसके दोस्त के नंबर पर मैसेज कर अपह्रत के ही मोबाइल से मांगी गई है। रेलवे स्टेशन के सामने खेत में अपहृत की बाइक मिली है। अपह्रत सीएसपी संचालक की पहचान बगहा के पटखौली ओपी के बरवल निवासी राजकुमार के रूप में की गई हैं। वह सेंट्रल बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र चलाता था।

मिली जानकारी के अनुसार सीएसपी संचालक बुधवार सुबह 10 बजे वह अपने घर से सीएसपी संचालित करने के लिए निकला था। घर से सीएसपी की दूरी 500 मीटर है। दोपहर 2 बजे वह सीएसपी बंद कर 7 किमी दूरी तय कर पैसा निकासी के लिए मेन ब्रांच बगहा के लिए निकला। बगहा जाने के बाद वह घर नहीं लौटा। उसके दोस्त के पास फिरौती का मैसेज आया। फिरौती 15 लाख रुपए कि मांगी गई है।

मैसेज पीड़ित सीएसपी संचालक के मोबाइल से ही अपराधियों ने किया है। वही पीड़ित की बाइक रेलवे स्टेशन के सामने गन्ने के खेत के पास मिली है। सीएसपी संचालक पटखौली ओपी के बरवल निवासी राजकुमार हैं। जो सेंट्रल बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं। हालांकि अभी ये पता नहीं चला है कि पैसा निकासी के बाद उसका अपहरण हुआ है या पैसा निकासी से पहले।

मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। फिलहाल पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस की विशेष टीम को मामले के खुलासे के लिए लगाया गया है। दूसरी तरफ छापेमारी भी की जा रही है। एसडीपीओ कुमार देवेंद्र ने अपहरण की पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा। मालूम हो कि इससे पहले भी राजकुमार का एक मामला सामने आया था। जिसमें राजकुमार ने लूट मामले में FIR दर्ज कराई थी।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *