प्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

बिहार : भोजपुर में दोस्तों के साथ अलाव ताप रहे युवक की गोली मारकर हत्या

आरा : भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के भदवर गांव में गुरुवार की देर रात हथियारबंद बदमाशों ने बगीचा में अलाव ताप रहे एक युवक को गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम संतोष कुमार बताया जा रहा है। वह 18 साल का था।

मृतक युवक को गोली बाएं साइड पेट में लगी थी । पुलिस उसके करीब दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दोनों रिश्ते में चचेरे भाई लगते हैं। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल, आरा में कराया गया। पुलिस कारणों का पता लगा रही है।

शुरुआती जांच में यह बात आ रही कि संतोष कुमार अपने चार दोस्तों के साथ ही अपने गांव बगीचा में आग ताप रहे थे कि उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो हथियारबंद करीबी आए और उसे गोली मार दी। जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद दोनों बदमाश बाइक से भाग निकले।

इसके बाद उसे इलाज के लिए पहले सदर अस्पताल लगाया गया। हालांकि, प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। इलाज के लिए ले जाने के दौरान मौत होने की बात सामने आ रही है। बाद में सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई।

इधर, चांदी थाना पुलिस हत्या के इस मामले में करीब दो दोस्तों से पूछताछ कर कारणों का पता लगा रही है। जिससे की कांड का उद्भेदन हो सके। थानाध्यक्ष सौरभ कुमार ने बताया कि आपस में घटना घटित होने की बात अभी सामने आ रही है। पूछताछ कर कारणों का पता लगाया जा रहा है।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *