प्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

बिहार : मधेपुरा में दबंगों ने बुजुर्ग महिला की पीट कर की हत्या, बेटी को उठाकर ले गये थे

मधेपुरा-NewsXpoz : बिहार के मधेपुरा में नशे में धुत दबंगों ने बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इससे पहले बुजुर्ग पति-पत्नी को गांव में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मारपीट के दौरान एक दूसरे को बीच बचाव करने के दौरान बुजुर्ग महिला की पीट-पीट कर हत्या कर दी। इस घटना में घर के पांच सदस्य घायल हैं, जिसमें मृतका के पति की हालत गंभीर है। परिजनों का कहना है कि पड़ोस के ही दबंग पांच नशेड़ियों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। घटना मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पोखराम परमाणनंदपुर पंचायत के वार्ड संख्या 11 की है।

दबंगो ने घर में घुसकर की मारपीट : घटना के संबंध में युवती का कहना है कि शाम के अर्घ्य के बाद हमलोग खाना खाकर घर में बैठे थे। तभी गांव का कारी यादव, मंजय यादव, विजो यादव, फूलन यादव सहित अन्य कुछ लोग उसके घर में घुस गये और परिवार के सदस्यों को पीटने लगे। मारपीट के दौरान दोनों दंपति जान बचाने के लिए घर से बाहर भागे, लेकिन बदमाश उन्हें खदेड़कर पीटने लगे। इसी क्रम में पति को बचाने की कोशिश में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

कुछ दिन पहले बेटी को उठाया था घर से : घटना के संबंध में युवती का कहना है कि कुछ दिन पहले हमलोग घर में खाना खाकर सोने जा रहे थे, तभी वे लोग ( वही सभी आरोपी) घर में घुस गये और मुझे उठाकर ले गये। मेरे साथ गलत व्यवहार करने की कोशिश की लेकिन किसी तरह मैं वहां से भागकर आ गयी। फिर पंचायत हुई जिसमें स्थानीय लोगों के द्वारा मामले को रफा दफा कर दिया गया था। उसी का बदला लेने के लिए रात में फिर हमारे घर में जबरन घुसकर मेरे घरवालों के साथ मारपीट की, जिसमें मेरी मां की मौत हो गई। युवती ने बताया कि दबंगों ने मेरी मां को दौड़ा- दौड़ाकर लाठी डंडे से जमकर पीटा है। युवती ने बताया कि हमलोग धोबी जाति के हैं जबकि वह लोग यादव है।

क्या कहती है पुलिस : घटना के संबंध में मधेपुरा एसपी राजेश कुमार का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों गिरफ्तार किया है। फिलहाल पीड़ित परिजनों के द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन प्राप्त होते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Plz Download the App for Latest Updated News : NewsXpoz 

Posted & Updated by : Rajeev Sinha 

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *