प्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

बिहार : मारपीट कर कराया गर्भपात… दारोगा ने लगाया यौन शोषण का आरोप

पटना : राजधानी के एक थाने के पूर्व इंस्पेक्टर पर महिला दारोगा ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि वीडियो बना कर इंस्पेक्टर ने ब्लैकमेल किया। साथ ही गर्भवती होने पर मारपीट कर गर्भपात करा दिया। इस बाबत महिला दारोगा ने अनुसूचित जाति-जनजाति थाने में प्राथमिकी कराई है।

वहीं, इंस्पेक्टर से संपर्क करने की कोशिश की, मगर मोबाइल बंद मिला। डीआइजी सह एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। महिला दारोगा का आरोप है कि वह अनुसूचित जाति से हैं, इसलिए इंस्पेक्टर अक्सर उन्हें अपमानित करते थे। अक्सर उन्हें थाना परिसर स्थित आवास पर बुलाते थे।

एक दिन वह गईं तो उन्हें इंस्पेक्टर ने कॉफी पिलाई, जिसके बाद वह बेहोश हो गईं। होश में आने पर उन्हें मालूम हुआ कि इंस्पेक्टर ने दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया। वीडियो पति को भेजने और नौकरी से निकलवाने की धमकी देकर इंस्पेक्टर लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा।

जब वह गर्भवती हो गईं तो 15 सितंबर 2023 को इंस्पेक्टर ने उनके पेट पर इतनी जोर से मारा कि उनका गर्भपात हो गया। आरोप है कि इंस्पेक्टर उनके साथ जाति सूचक शब्द का भी प्रयोग करता था।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *