प्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

बिहार में पुलिस ने पकड़ी शराब, तो चखना लूट ले गए ग्रामीण

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में मंगलवार को अजब-गजब नजारा दिखा. मूंगफली और चिप्स के पीछे बड़े पैमाने पर शराब की तस्करी हो रही थी. सूचना पर सीआईडी की टीम ने कार्रवाई की और शराब से लदी एक ट्रक को जब्त कर लिया. ट्रक से 945 कार्टन विदेशी शराब मिली है. एक तरफ पुलिस ने शराब पकड़ी तो दूसरी ओर मौका पाकर लोग चिप्स आदि के पैकेट ले उड़े.

इस मामले में ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार किया गया है. हाजीपुर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया में यह कार्रवाई हुई है. शराब की इस खेप को पकड़ने के लिए पटना से सीआईडी की टीम पहुंची थी. सीआईडी को पक्की खबर मिली थी कि ट्रक में भारी मात्रा में शराब है. ट्रक हाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया की तरफ लगी हुई है. गुप्त सूचना के आधार पर सीआईडी की टीम ने कार्रवाई की तो शराब तस्करी का खुलासा हो गया.

सीआईडी की टीम ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी. मौके पर स्थानीय थाने की पुलिस पहुंची. ट्रक और शराब को जब्त कर लिया. ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार कर अपने साथ लेकर थाने चली गई. ट्रक में मूंगफली की बड़ी-बड़ी बोरी थी. चिप्स आदि के पैकेट से भरे कार्टन रखे गए थे. इसी के बीच छुपाकर शराब के कार्टन भी रखे गए थे. थाने में घंटे भर पुलिस वाले बरामद शराब के कार्टन को गिनते रहे. उधर गांव के लोगों को भनक लगी तो कुछ लोग थाने पहुंच गए. कुछ चिप्स आदि के पैकेट लेकर फरार हो गए.

इंडस्ट्रियल एरिया के थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि पटना की सीआईडी टीम को गुप्त सूचना मिली थी. उसी के आधार पर इंडस्ट्रियल एरिया की तरफ से कार्रवाई की गई है. ट्रक में शराब के 945 कार्टन थे. बरामद शराब पंजाब से मंगवाई गई थी. कुरकुरे, चिप्स और मूंगफली के बीच छुपाकर लाई जा रही थी.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *