प्रदेशबिहार एवं झारखण्ड

बिहार : मोतिहारी में प्रॉपर्टी डीलर पर अंधाधुंध फायरिंग, हुई मौत

मोतिहारी-NewsXpoz : बिहार की राजधानी पटना में जहां फ्लोर टेस्ट की तैयारियां चल रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ गोलियों की आवाज से मोतिहारी कांप उठा। यहां दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर को स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने गोलियों से भून डाला। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद घायल को अस्पताल के लिए भेजा गया। वहीं रेफर होने के बाद मुजफ्फरपुर में घायल प्रॉपर्टी डीलर की मौत हो गई।

सुगौली टोल प्लाजा के पास की वारदात : पूरा मामला सुगौली थाना क्षेत्र के सुगौली टोल प्लाजा के पास का बताया जा रहा है। यहां स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने कार सवार प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी डीलर अनूप सिंह रक्सौल हरैया थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जो रविवार को अपने घर से मोतिहारी के लिए जा रहा था। इसी दौरान बीच रास्ते में सुगौली टोल प्लाजा के पास कुछ स्कॉर्पियो सवार उसके पीछे से आए। उन्होंने अनूप सिंह की कार को ओवरटेक किया। इसके बाद कार रुकते ही दो आरोपी कार से उतरे और गोलियों की बौछार शुरू कर दी।

गोली मारने के बाद फरार हुए आरोपी : दिनदहाड़े कार रोककर गोलियों की बौछार करने के इस मामले से आस-पास के लोग भी सन्न रह गए। अपराधियों ने कार सवार प्रॉपर्टी डीलर अनूप को चार गोलियां मारी। गोली लगते ही अनूप सिंह अचेत होकर गिर गया। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले आरोपी स्कॉर्पियो में बैठ कर मौके से फरार हो गए। इसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलते ही सुगौली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन शुरू कर दी। इसके साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।

मुजफ्फरपुर में इलाज के दौरान हुई मौत : आनन-फानन में सुगौली पुलिस ने घायल को स्थानीय चिकित्सक के पास पहुंचाया। यहां पर प्राथमिक उपचार मिलने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर किया गया। मोतिहारी में डॉक्टर ने इलाज करते हुए गंभीर स्थिति को देख उसे बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। वहीं घायल प्रॉपर्टी डीलर अनूप सिंह की मुजफ्फरपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *