प्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

बिहार : वीरान घर में मिला विस्फोटक, खेलते समय हुआ विस्फोट; पांच बच्चे जख्मी

बेगूसराय-NewsXpoz : बिहार के बेगूसराय में बम फटने से पांच बच्चे घायल हो गये। घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा का है। घायल बच्चों में विजय साह का पुत्र नीतीश कुमार, सुनील साह का पुत्र सिन्टु कुमार, अंकुश कुमार और पुत्री भुल्ली कुमारी, और जितेन्द्र महतो की पुत्री स्वाति कुमारी है।

घटना की जानकारी देते हुए बेगूसराय एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि करीब ढाई बजे नावकोठी थाना को सूचना मिली कि पहसारा में बैद्यनाथ सिंह के खंडहरनुमा वीरान व खाली घर के पास पांच- छह बच्चे खेल रहे थे। उनमें से एक बच्चा घर के अन्दर गेंद निकालने के लिए घुसा एवं गेंद के साथ एक टेप लगा डिब्बा लेकर बाहर आया। डिब्बा खोलने के क्रम में दीवार पर पटकते ही तेज धमाका हुआ, जिसमें सभी बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये।

धमाका होते ही आसपास के लोग उधर दौड़ कर गये तो देखा सभी बच्चे लहूलुहान पड़े हुए हैं। आननफानन में सभी बच्चों को ग्रामीणों ने ईलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया भेजा। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष और एसडीपीओ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच प्रक्रिया शुरू कर दिया। बेगूसराय एसपी ने बताया कि FSL टीम और bomb squad team को बुलाया गया है। फिलहाल खंडहरनुमा घर को सील कर दिया गया है और घर मालिक की खोजबीन की जा रही है, ताकि उस घर में बम होने के कारणों का पता लगाया जा सके।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *