प्रदेशयूपी एवं उत्तराखंड

बुलंदशहर : नकाबपोश बदमाशाें ने पीएनबी की मिनी शाखा से ढाई लाख लूटे

बुलंदशहर : पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की मिनी शाखा में हथियारों के बल नकाबपोश पांच बदमाशों ने दो लाख 51 हजार रुपये की डकैती को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देकर दो बाइक पर सवार होकर बदमाश फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना से पुलिस महकमे में हड़ंकप मच गया।

पंजाब नेशनल बैंक की गांव जिताका में मिनी शाखा है। इस शाखा पर बैंक मित्र सुनील कुमार व उनका भांजा अतुल संचालित करते हैं। शाखा पर बैंक उपभोक्ताओं के लिए रुपये जमा करने व निकासी की व्यवस्था है। मंगलवार की सुबह पौने दस बजे शाखा के बाहर अतुल कुमार झाडू लगा रहा था। इस बीच गांव पबरसा की ओर से दो बाइक पर सवार होकर पांच युवक आए।

युवकों में कुछ ने हेलमेट व बाकी ने मुंह को कपड़े से ढक रखा था। नकाबपोश युवकों ने अतुल से बैंक की मिनी शाखा में रुपये जमा करने की बात कही। इसके बाद पांचों युवक शाखा के अंदर घुस गए। इस दौरान युवकों ने एक बैग में रखे दो लाख 51 हजार रुपये उठा लिए। इसका अतुल ने विरोध किया, तो युवकों ने तमंचा निकालकर अतुल की कनपटी पर लगा दिया।

बदमाशों ने अतुल को शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद बदमाश दो लाख 51 हजार रुपये लूटकर बाइकों पर सवार होकर गांव पबरसा की ओर ही फरार हो गए। बदमाशों के फरार होने के बाद अतुल ने शोर मचाया और अपने मामा व पुलिस को सूचित किया।

सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर एसपी सिटी सुरेन्द्रनाथ तिवारी व कोतवाली प्रभारी नीरज मलिक पहुंचे और बदमाशों की धरपकड़ को कांबिग शुरू कर दी।

एसपी सिटी ने बताया कि बैंक की मिनी शाखा में लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई है। बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस की टीमों को बदमाशों की धरपकड़ को लगाया गया है। वहीं सुनील कुमार ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *