प्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

बिहार : बेगूसराय में स्कूल वैन ड्राइवर ने किया दो मासूम बच्चियों का रेप

बेगूसराय : बेगूसराय में दो मासूम बच्चियों का रेप हुआ है। दोनों नर्सरी क्लास (प्राइवेट स्कूल) में पढ़ती हैं। दरिंदगी करने वाला कोई वाला और नहीं बल्कि दोनों ने स्कूल वैन का ड्राइवर ही है। चौंकाने वाली बात यह है कि दरिंदे ने रेप के बाद दोनों बच्चियों को घर छोड़ दिया। इसके बाद फरार हो गया। दोनों बच्ची की हालत देखकर परिजन को अनहोनी की आशंका हुई। उन्होंने फौरन दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं समय रहते बच्ची के परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से आरोपी को पकड़ा लिया। इसके बाद जमकर उसकी पिटाई कर दी।

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। पुलिस ने फौरन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। ग्रामीणों का कहना है कि दोनों बच्ची एक ही गांव में कुछ दूरी पर रहती हैं। दोनों की उम्र चार से पांच साल के बीच है। पुलिस के अनुसार, आरोपी ड्राइवर स्कूल का मैजिक वैन चलता है। आरोपी पिछले तीन साल से स्कूल का वैन चलाता था।

इस मामले में सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि मंगलवार रात करीब 8 बजे वीरपुर थाने को यह सूचना प्राप्त हुई कि इलाके की दो बच्चों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद वीरपुर थाना प्रभारी ने तत्काल कारवाई करते हुए आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में पता चला कि मंगलवार को शाम स्कूल से घर पहुंचाने के दौरान दो मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। दोनों बच्ची का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है। आरोपी द्वारा दुष्कर्म का वीडियो बनाए जाने के मामले में अमित कुमार ने बताया कि यह अनुसंधान का विषय है। आरोपी का मोबाइल पुलिस के पास जब्त कर ली गई। इसकी जानकारी जांच के बाद ही पता चल पायेगा।

सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि ड्राइवर को रखने में स्कूल प्रशासन से चूक हुई है। क्योंकि उसका बैकग्राउंड और वेरिफिकेशन नहीं कराया गया है। जबकि बेगूसराय के एसपी द्वारा लगातार किसी भी कर्मी को रखने से पहले उसके बैकग्राउंड की जांच करने और वेरिफिकेशन कराने की बात कही गई है।

गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि वह पिछले तीन साल से एक निजी स्कूल का वैन चलाता है। आरोपी ने इस तरह की किसी भी घटना को अंजाम देने और वीडियो बनाये जाने से इनकार किया है। वहीं इस घटना के सामने आने के बाद लोगों मे आक्रोश है। लोग आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *