कर्नाटक-केरल एवं अन्यप्रदेश

बेटी की भारत वापसी पर भड़क उठे पिता, ‘मेरे लिए मर चुकी है अंजू’

नई दिल्ली : पति से बेवफाई कर पाकिस्तान गई अंजू थॉमस अब दोबारा वापस लौट आई है. उसने बुधवार दोपहर वाघा/अटारी बॉर्डर पार कर भारत की सीमा में प्रवेश किया. उसके पास कुछ सामान था लेकिन वह बहुत अकेली और शांत नजर आई. अमृतसर से फ्लाइट पकड़कर वह आज रात दिल्ली आ जाएगी. उसकी उसकी वापसी की खबर मिलते ही उसके पिता भड़क उठे हैं. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी उनके लिए मर चुकी है और उनका उससे कोई वास्ता नहीं है.

बता दें कि अंजू थॉमस के पिता गया प्रसाद थॉमस मूल रूप से ग्वालियर के टेकनपुर के बौना गांव के रहने वाले हैं. उनका परिवार मूल रूप से हिंदू था लेकिन ईसाई मिशनरी के प्रभाव में आकर वे क्रिश्चियनटी में तब्दील हो गए. अंजू की वापसी की खबर मिलते ही जब मीडियाकर्मी उनके गांव पहुंचे तो गया प्रसाद थॉमस भड़क गए. उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा कि अंजू उनके लिए मर चुकी है और उनका उससे कोई वास्ता नहीं है.

गुस्से में दिख रहे गया प्रसाद थॉमस ने मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया और मीडियाकर्मियों के कैमरे बंद करवा दिए. अंजू थॉमस की वजह से गांव की हो रही बदनामी से ग्रामीण भी खफा नजर आए. उन्होंने कहा कि टीवी देखकर उन्हें अंजू थॉमस के भारत वापस आने की जानकारी मिली है. अगर वह गांव में आती है तो उसे अंदर नहीं घुसने दिया जाएगा और वापस खदेड़ देंगे.

बताते चलें कि 34 साल की अंजू थॉमस अपने अरविंद थॉमस के साथ अलवर में रह रही थीं. उसके 2 बच्चे हैं. फेसबुक के जरिए वह पाकिस्तानी नसरुल्लाह के संपर्क में आई, जो धीरे-धीरे रिलेशनशिप में बदल गई. इसके बाद अंजू पाकिस्तान का वीजा बनवाकर इस साल घरवालों को बिना बताए पाकिस्तान चली गई. वहां पर उसने इस्लाम अपनाकर नसरुल्लाह से निकाह कर लिया. हालांकि सितंबर का नसरुल्लाह का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उसने कहा था कि उसकी बीवी अंजू अपने बच्चों को याद कर मानसिक रूप से बहुत परेशान चल रही है.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *