प्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशा

बेतिया : बदमाशों ने JDU नेता के घर में घुसकर सीने में मारी गोली

बेतिया : मंगलवार को देर शाम में अपराधियों ने  जदयू नेता के घर में घुसकर गोली मार दी है जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है. घायल जदयू नेता मनोज कुशवाहा को गंभीर स्थिति में जीएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने इलाज कर बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है. मनोज कुशवाहा वाल्मीकिनगर से जदयू सांसद सुनील कुशवाहा के स्थानीय प्रतिनिधि भी हैं. घटना योगापट्टी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव स्थित मनोज कुशवाहा के घर की घटना है.जहां अपराधियों ने मनोज कुशवाह को सीने में गोली मारी है.

वहीं, गोली मारकर भाग रहे आरोपियों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उनकी धुनाई कर दी. इसके बाद तीनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया. बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी लेकिन पुलिस इस मामले में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि पूर्व के विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

वहीं जदयू के जिला अध्यक्ष शत्रुघ्न कुशवाहा ने बताया कि तीन बदमाशों ने मनोज कुशवाहा के घर में घुसकर उनके सीने में गोली मार दी. कुशवाहा को जीएमसी में इलाज कर पटना रेफर कर दिया गया है. डॉक्टर ने बताया कि गोली मनोज कुशवाहा के सीने में फंसी हुई है. गोलीबारी की इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

वहीं, इस मामले में बेतिया एसडीओ महताब आलम ने बताया कि एक व्यक्ति को आरोपी द्वारा गोली मारी गई है. घटना को अंजाम देने वाले तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है और तीनों अपराधियों से पूछताछ की जा रही है.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *