प्रदेशबिहार-बंगाल एवं ओडिशामध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़

मप्र : गजवा-ए-हिंद मॉड्यूल मामले में NIA की छापेमारी, लियाकत से हुई पूछताछ

इंदौर-NewsXpoz : मध्य प्रदेश के देवास में रविवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने पाकिस्तान समर्थित गजवा-ए-हिंद मॉड्यूल मामले में छापा मारा। इस मामले में जांच एजेंसी ने मध्यप्रदेश के अलावा देश के चार राज्यों में छापे मारे है।

एजेंसी की एक टीम ने देवास जिले के सतवार में सुबह पांच बजे लियाकत (28) पिता इदु के घर पहुंची। यहां बिहार से आई एनआईए की पांच सदस्यीय टीम ने लियाकत से चार घंटे तक पूछताछ की। साथ ही उसका मोबाइल जब्त कर लिया है।

टीम ने उसे एनआईए मुख्यालय में हाजिर होने का नोटिस भी दिया है।राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने पाकिस्तान समर्थित गजवा-ए-हिंद मॉड्यूल मामले में मध्य प्रदेश देवास जिले के सतवास में लियाकत (28) पिता इदु के घर दबिश दी।

बिहार से आई एनआईए की 5 सदस्यीय टीम ने लियाकत से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की। साथ ही उसका मोबाइल जब्त कर लिया है। टीम ने उसे एनआईए मुख्यालय में हाजिर होने का नोटिस भी दिया है। 2014 के एक मामले में भी की जा रही है पूछताछ

पाकिस्तान समर्थित ‘गजवा-ए-हिंद’ मॉड्यूल मामले में नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने रविवार को कई राज्यों में छापेमारी की. इस दौरान NIA मध्य प्रदेश के देवास जिले के सतवास भी पहुंची. जहाँ NIA की टीम ने सतवास के मेवाती मोहल्ला निवासी लियाकत पिता इदु से पूछताछ की। NIA ने लियाकत का मोबाइल जप्त कर कर लिया है।बताया जा रहा है कि यदि मोबाइल जांच के दौरान कुछ आपत्तिजनक पाया जाता है तो NIA लियाकत को तलब करेगी।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *