धनबाद-कोयलांचलप्रदेशबिहार एवं झारखण्ड

धनबाद : हीरापुर में अपराधियों ने प्रौढ़ महिला के गहने उतरवाए, लूटकर फरार

धनबाद-NewsXpoz : शहर के सदर थाना क्षेत्र स्थित हीरापुर जिला परिषद मार्केट के अति भीड़-भाड़ वाले स्थान पर अपराधियों ने एक प्रौढ़ महिला को निशाना बनाया। अपराधियों ने महिला द्वारा पहने हुए गहने उतरवाकर लूट की घटना को अंजाम दिया।

यह है घटना : गुरुग्राम से धनबाद आई हुई महिला शिप्रा सरकार शुक्रवार की दोपहर सरायढेला वनस्थली कॉलोनी से हीरापुर आई थी। मधुलिका स्वीट्स के समीप एक अपराधी ने सुनियोजित तरीके से महिला को रोका। अपने को पुलिस अधिकारी बताते हुए अपराधी ने महिला को शरीर पर मौजूद गहने को उतार कर पर्स में रखने को कहा। अपराधी ने गहने पहनने पर सरकार द्वारा रोक लगे होने की भी बात कही।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NewsXpoz Digital (@newsxpozdigital32)

इस दौरान अपराधियों के गैंग के कुछ और युवक महिला को घेर कर खड़े हो गए। उन्होंने महिला के शरीर पर हाथ लगाते हुए उन्हें कान-गले, हाथ में पहने हुए सोने की बाली, चेन, चूड़ी और अंगूठी को तुरंत उतार देने को कहा। महिला ने अपने गहने को हड़बड़ी में खोलते हुए पर्स में रख लिया। इसी दौरान महिला का मोबाइल जमीन पर गिर पड़ा और वह और वह फोन उठाने के लिए नीचे झुकी। इसी बीच अपराधी वहां से फरार हो गए। महिला जब कुछ संभली तो उसने पाया कि जेवर से भर पर्स गायब है।  जिससे महिला काफी नर्वस हो गयी और वही बैठ गई।

बाद में मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई तथा पुलिस को सूचना दी। बाद में महिला से पूछताछ कर पुलिस जांच में जुट गई।  लोगों का कहना है कि कोयलांचल में अपराधियों का दुस्साहस इतना अधिक बढ़ गया है कि भीड़भाड़ वाले स्थान पर भी घटना को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे है।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *