कर्नाटक-केरल एवं अन्यप्रदेश

माता-पिता बने हैवान! 4 महीने की बेटी को पटक- पटककर मार डाला

कोलकाता : बंगाल से एक दिल- दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. बंगाल में एक कपल ने अपनी ही चार महीने की बच्ची को दीवार पर पटक-पटक कर मार डाला. बताया जा रहा है, कि वह उनकी तीसरी लड़की थी. घटना पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के डोमकल की है. घटना के बाद से जिले में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है.

पीड़िता की पहचान खदीजा खातून के रूप में की गई है. जबकि, माता-पिता की पहचान रिंटू मंडल और बेलुवारा बीबी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है, कि इन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

घटना पर सबसे पहले सोमवार (5 फरवरी) की सुबह पीड़िता की दादी फिरोजा बीबी की नजर पड़ी. उसने तुरंत परिवार के अन्य सदस्यों और पड़ोसियों का बुलाया. फिरोजा बीबी ने मीडिया कर्मियों को बताया, कि ”घटना रविवार (4 फरवरी) रात को हुई लेकिन माता-पिता ने यह सुनिश्चित करने के लिए इसे पूरी रात छिपाए रखा कि बच्ची की मौत हो जाए.

पीड़िता की दादी फिरोजा बीबी ने कहा कि मेरा बेटा हमेशा नशे में रहता है. तीसरी लड़की के जन्म के बाद से मेरे बेटे और उसकी पत्नी के बीच रोजाना झगड़ा होता रहता था. लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि झगड़े का ऐसा अंत होगा.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *